अटैक आने के बाद ICU से बाहर आया ‘ससुराल सिमर का’ का ये एक्टर
अटैक आने के बाद ICU से बाहर आया ‘ससुराल सिमर का’ का ये एक्टर
Share:

छोटे पर्दे के मशहूर शो ससुराल सिमर का के एक्टर आशीष रॉय को बीते सोमवार की ही सुबह आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूत्रों की माने तो आशीष रॉय को पैरालिटिक अटैक आया था और इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था. सुनने में आया है कि आशीष रॉय को एक शूटिंग करनी थी और इसके लिए उन्होंने अपने ड्राइवर को उन्हें पिक करने के लिए अपने घर बुलाया था लेकिन जब तक ड्राइवर आशीष के घर पहुंचा तो उसे पता चला कि आशीष बिलकुल भी चल नहीं पा रहे हैं.

आशीष चलने की कोशिश करते हुए लगभग नीचे गिर गए था. फिर इसके बाद ड्रायवर उन्हें लेकर मुंबई के जुहू इलाके में स्थित क्रिटिकेयर अस्पताल पंहुचा. ड्राइवर ने आशीष की तबियत के बारे में उनकी दोस्त टीना घई और जया भट्टाचार्य को बताया तुरंत बाद वो वहां पहुंच गई थी.

सुनने में आया था कि आशीष के ब्रेन में क्लॉट जमा हो गया है और इसके कारण वो अपने दाएं हाथ और पैर को नहीं हिला पा रहे हैं. ख़राब हालत के चलते उन्हें ICU में रखा गया था लेकिन अब उनकी हेल्थ में बड़ी अपडेट आई है जो उनके चाहनेवालों के लिए अच्छी खबर है. सुनने में आया है कि आशीष को अब ICU से बाहर लाया गया हैं और अब उनकी हालत पहले से बेहतर हैं.

पैरालिटिक अटैक के बाद आईसीयू में भर्ती हुए आशीष रॉय, हालत अब भी नाजुक

'ससुराल सिमर..' के इस एक्टर को हुआ लकवा, है अस्पताल में एडमिट

दिल्ली में तीसरा रिसेप्शन देने जा रहे हैं कपिल शर्मा, पीएम मोदी होंगे शामिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -