रजनीकांत की बेटी करने जा रही हैं शादी, इस दिन बंधेंगी बंधन में
रजनीकांत की बेटी करने जा रही हैं शादी, इस दिन बंधेंगी बंधन में
Share:

जानी मानी फिल्म निर्माता सौन्दर्या रजनीकांत एक बार फिर से अपनी लाइफ का एक अहम फैसला लेने जा रही हैं. सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौन्दर्या दूसरी बार शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. कुछ दिनों से ये खबरें आ रही थी कि वो दूसरी शादी करेंगी या नहीं लेकिन अब ये बात साफ़ हो गई है कि वो भी दूसरी शादी के लिए तैयार है. बता दें कि सैंदर्या, एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी से शादी कर रही हैं. शादी 11 फरवरी को चेन्नई के एक होटल में होगी. 

एक खबर के अनुसार सौन्दर्या की शादी रजनीकांत के घर पर होगी. शादी में संगीत और मेहंदी के कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा, इसके लिए 9 से 11 फरवरी की तारीख तय की गई है. शादी से पूर्व घर में पूजा का भी आयोजन किया जाएगा. इसके अलावा आपको बता दें, हाल ही में सौन्दर्या को एक मशहूर साड़ी की दुकान में देखा गया था. उस वक्त सौन्दर्या काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. सौन्दर्या और विशागन की सगाई पिछले साल हुई थी. जो काफी चर्चा में रही थी. 

ये तो आप जानते ही हैं कि सौन्दर्या सुपर स्टार रजनीकांत की बेटी हैं. सैंदर्या फिल्म 'वीआईपी' को डायरेक्ट कर चुकी हैं, जबकि 'बाबा', 'शिवाजी' जैसी फिल्मों में  ग्राफिक डिजाइनिंग का जिम्मा संभाल चुकी हैं. सौन्दर्या और विशागन की यह दूसरी शादी है. विशागन ने इससे पहले एक मैगजीन एडिटर से जबकि, सैंदर्या ने बिजनेसमैन से शादी की थी.

दिल्ली में तीसरा रिसेप्शन देने जा रहे हैं कपिल शर्मा, पीएम मोदी होंगे शामिल!

ABCD3 : इस पंजाबी एक्ट्रेस की हुई एंट्री, वरुण-श्रद्धा के साथ मचाएंगी धमाल

सलमान के जीजा को मिली एक और फिल्म, इस निर्देशक के साथ करेंगे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -