मायावती का बीजेपी पर हमला, बोली- हमसे पहले भाजपा के आवारा जानवर पहुंच गए

उरई : शहर में शुक्रवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंची बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा पर हमला बोला। मायावती ने कहा बीजेपी के आवारा जानवरों को हमारी चुनावी जनसभाओं में छोड़ा जा रहा है। कल कन्नौज में हमारी जनसभा थी। वहां हमसे पहले ही भाजपा के आवारा जानवर पहुंच गए। मायावती ने कहा लगता है भाजपा ने शरारत के तहत हमारी जनसभा में आवारा जानवरों को भेजा था। 

गलत नीतियों के कारण कांग्रेस सत्ता से बेदखल हुई, अब नमो-नमो वालों की बारी- मायावती

ऐसा हुआ था पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए मायावती ने कहा कि गंगा मैया मोदी से रूठी हैं। इस बार पूजा पाठ काम न आएगा। कांग्रेस और भाजपा दोनो को सत्ता से बाहर करके जनता बसपा को फिर से सत्ता में लाएगी। आपको बताते चलें कि गुरुवार को कन्नाैज के तिर्वा में डीएन कालेज रैली स्थल पर को अखिलेश और मायावती के हेलीकाप्टर के आने से कुछ देर पहले दोपहर करीब डेढ़ बजे एक सांड़ बैरीकेडिंग तोड़कर हेलीपैड स्थल पर घुस आया। पुलिसकर्मियों ने भगाने का प्रयास किया, लेकिन सांड़ ने पुलिसकर्मियों पर ही हमला कर दिया।

अखिलेश यादव का हमला, कहा- पीएम ने कच्छ की कहानी सुनाई, लेकिन बुंदेलखंड को प्यासा छोड़ गए...

जानकारी के मुताबिक कुछ देर बाद करीब दो दर्जन पुलिसकर्मी सांड़ को भगाने में लग गए। इसी दौरान सांड़ ने इन सभी पुलिस कर्मियों को दौड़ा लिया। सांड़ ने एक के बाद एक करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मियों को पटक दिया। एक सफाईकर्मी को भी टक्कर मारकर घायल कर दिया।

जब मंच से बोले कांग्रेस अध्यक्ष, 'राहुल जैसे युवाओं को देंगे रोज़गार'

सीधी में गरजे पीएम मोदी, कहा- जो पैसे चौकीदार दिल्ली से भेजता था, वो राज्य सरकार खा गई..

भाजपा प्रत्याशी की कार्यकर्ताओं को खुली धमकी, कहा- काम नहीं करोगे तो अमित शाह...

Related News