धरनास्थल पर जारी है ममता सरकार की कैबिनेट बैठक

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना जारी है। धरनास्थल पर ही ममता ने अपने नियमित काम को जारी रखने के लिए दस्तावेजों की जांच कर रही हैं।वही केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी से फोन पर बात की। बताया जा रहा है की पश्चिम बंगाल के अतिरिक्त निदेशक इंटेलिजेंस ब्यूरो ने राजभवन में पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी से मुलाकात की।

ममता की शिकायत लेकर चुनाव आयोग के पास पहुंची भाजपा, लगाया अराजकता का आरोप

धरनास्थल पर जारी कैबिनेट बैठक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी धरनास्थल पर ही राज्य की कैबिनेट की बैठक कर रही हैं। वहीं आज राज्य विधानसभा में बजट पेश होना है। बताया जा रहा है कि ममता बनर्जी विधानसभा नहीं जाएंगी। बता दें गोरखा जनमुक्ति मोर्चा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थन में आज दार्जिलिंग में रैली निकाली।

सारधा चिटफंड: कभी ''दीदी'' पर लगाए थे घोटाले के आरोप, आज समर्थन में... पढ़िए राहुल गाँधी के ट्वीट

हाईकोर्ट पहुंची बंगाल पुलिस

जानकारी के लिए बता दें सीबीआई विवाद को लेकर पश्चिम बंगाल पुलिस कोलकाता हाईकोर्ट पहुंची है। हालांकि हाईकोर्ट कल इस मामले की सुनवाई होगी। वही पश्चिम बंगाल में सीबीआई की कार्रवाई के विरोध में संसद में हंगामा, लोकसभा और राज्यसभा स्थगित की गई है। बताया जा रहा है की ममता के समर्थन में कई विपक्षी दलों के नेता कोलकाता पहुँच रहे है. 

मालदीव के एक टापू पर सिसकता मिला बीमार नवजात, भारतीय तटरक्षकों ने सुरक्षित निकाला

इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया अपनी नौकरानी की 14 वर्षीय बेटी का यौन शोषण!

गहलोत सरकार ने पलटा वसुंधरा का फैसला, अटल सेवा केंद्र पर लगेगा राजीव गाँधी का नाम

Related News