पानी में बेकाबू हुईं मलाइका, फोटो देख चौंधियां जाएगी अर्जुन की भी आँखें

बॉलीवुड की सबसे सेक्सी एंड हॉट अदाकारा मलाइका अरोड़ा की सेक्सी और बोल्ड अदाओं वाली फोटो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रही है और इस फोटो में मलाइका ब्लैक कलर की सेक्सी बिकिनी में आपको देखने को मिल रही हैं. साथ ही फोटो में एक्ट्रेस अपने बालों से खेलती हुई काफी खूबसूरत अंदाज में आपको देखने को मिलेंगी. 

आप देख सकते हैं कि इस फोटो में मलाइका का यह हॉट अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है और फोटो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी अब तक आ चुके हैं, जिसका सिलसिला अब तक जारी है. मलाइका अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर अपने तमाम फैन्स के साथ अपनी सेक्सी और बोल्ड फोटो और वीडियो साझा करती ही रहती हैं. 

आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि इससे पहले मलाइका की एक बेहद सेक्सी वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था और वीडियो इंटरनेट पर काफी छाया भी रहा था. वीडियो मलाइका काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही थीं. वहीं इंस्टाग्राम पर व्हाइट वन पीस पहने उनका ये बोल्ड लुक काफी इंप्रेसिव था. मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो को दर्शक खूब कमेंट्स और भारी मात्रा में लाइक्स भी कर रहे थें. फैन्स को मलाइका ये हॉट अंदाज काफी पसंद भी आता है. 

दो चोटी के साथ बेहद क्यूट नजर आईं सारा अली, यूजर्स ने कहा-अभी भी...'

तालियों से गूँज उठा सेट, अमिताभ बच्चन ने एक बार में दिया 14 मिनट का सीन

विद्युत् जामवाल ने पूरी की कमांडो 3 की शूटिंग, शेयर की फोटो

ट्विंकल को आई खिलाड़ी कुमार की याद, कहा- वे होते हैं तो...'

Related News