माँ के बाद महेश बाबू के पिता का निधन, फूट-फूटकर रो रहे अभिनेता

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को लेकर बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके पिता कृष्णा घट्टामनेनी (Ghattamaneni Krishna) का निधन हो गया है। आप सभी को बता दें कि महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी जाने माने तेलुगू एक्टर थे और उन्हें सुपरस्टार कृष्णा के नाम से जाना जाता था। मात्र 79 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। खबरों के मुताबिक हैदराबाद के प्राइवेट अस्पताल में मंगलवार सुबह 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। जी दरअसल बीते सोमवार को हार्ट अटैक के बाद कृष्णा घट्टामनेनी को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उसके बाद आज उनका निधन हो गया है। ऐसे में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कृष्णा घट्टामनेनी के निधन पर शोक जताया है।

ब्रेस्ट का साइज परफेक्ट नहीं..कोई ऑयल यूज करो, साजिद पर इस एक्ट्रेस ने लगाया इल्जाम

जी दरअसल उन्होंने कृष्णा घट्टामनेनी के फिल्म इंडस्ट्री में 5 साल के योगदान को याद किया। फिलहाल महेश बाबू के पिता के निधन की खबर सुनते ही फैंस इमोशनल हो गए हैं और सोशल मीडिया पर फैंस और सेलेब्स टॉलीवुड के दिग्गज स्टार को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कृष्णा घट्टामनेनी के निधन की खबर से मातम पसरा हुआ है। जी हाँ और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने भी दिग्गज एक्टर कृष्णा के निधन पर दुःख जताया है। यह समय महेश बाबू के परिवार के लिए मुश्किलों भरा है और परिवार इमोशनल ट्रैजिडी से गुजर रहा है।

आपको याद हो 2 महीने पहले ही महेश बाबू ने अपनी मां को खोया था और उनके जाने के गम से परिवार उभरा भी नहीं था कि अब एक्टर के सिर से पिता का साया उठ गया है। अपने पिता के निधन के बाद महेश बाबू बुरी तरह टूट गए हैं और अब लोग उन्हें दुखी ना होने के लिए कह रहे हैं।

सच्ची घटना पर आधारित है काजोल की ये फिल्म, दिल जीत लेगा मूवी का ट्रेलर

राइटर मुश्ताक शेख का बड़ा खुलासा, कहा- "एब्स चेक करने के लिए SRK के साथ ऐसी हरकत करती थी फरहा..."

जानिए क्यों विवेक ने रखा फिल्म का 'द वैक्सीन वॉर' नाम

Related News