सामने आया महेश बाबू की अगली फिल्म का नाम, इस एक्ट्रेस संग करेंगे रोमांस

कुछ समय पहले ही आई महेश बाबू की फिल्म 'भारत आने नेनु' ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कई और इस फिल्म की कमाई ने सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए. फिल्म को खूब पसंद किया गया और आज भी यह फिल्म सभी की फेवरेट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में वह काफी शानदार अंदाज में नजर आए थे. महेश अब जल्द ही एक नई फिल्म के साथ पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है. जी हाँ, जल्द ही महेश बाबू फिल्म SSMB25 में नजर आने वाले हैं.

खूबसूरती में अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं महेश बाबू की पत्नी

इस फिल्म का प्रमोशन काफी क्यूट तरीके से किया जा रहा है. दरअसल इस फिल्म का प्रमोशन करते हुए महेश बाबू की बेटी नजर आई है. फिल्म का टाइटल पहले फिक्स नहीं था लेकिन अब महेश बाबू की बेटी ने फिल्म का टाइटल बताया है. महेश बाबू की बेटी ने उनकी अपकमिंग फिल्म का पोस्टर लेकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं जिसमे वह काफी शानदार नजर आ रही है. महेश ने भी भी अपनी बेटी की इस तस्वीर को अपने ट्विटर पर शेयर किया है और उनकी पत्नी ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और लिखा है #SSMB25

Video: घमंडी हुई धड़क एक्ट्रेस, महेश बाबू संग फिल्म करने से किया इंकार!!

यह फिल्म वंशी पाइडिपल्ली द्वारा डायरक्ट की जाएगी और फिल्म में महेश बाबू के साथ साउथ फिल्मों की बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री पूजा हेगड़े नजर आएंगी. यह फिल्म एक माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नारायण नडेला पर बेस्ड होगी. फिलहाल महेश इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. उनकी पत्नी ने उनकी कई ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत शानदार हैं. अब सभी फैंस को महेश की इस अपकमिंग फिल्म का इंतज़ार है.

तेलगु अपडेट्स 

महेश बाबू के साथ जल्दी ही दिखेंगे ये बॉलीवुड अभिनेता

महेश बाबू ने ख़ास अंदाज में किया अपनी बेटी को जन्मदिन विश

Related News