Video: घमंडी हुई धड़क एक्ट्रेस, महेश बाबू संग फिल्म करने से किया इंकार!!
Share:

बॉलीवुड में फिल्म 'धड़क' से डेब्यू कर चुकीं जाह्नवी कपूर की फिल्म आज रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि फिल्म में जाह्नवी कपूर के साथ ईशान खट्टर हैं. ईशान की यह दूसरी फिल्म है वहीं जाह्नवी की यह डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म के हिट होते ही जाह्नवी और ईशान बॉलीवुड पर छा जाएंगे, लेकिन अगर फिल्म फ्लॉप होती है तो दोनों के करियर को एक धक्का लग सकता है. फिलहाल दोनों को यहीं उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म सुपरहिट होगी.

Dhadak Review : लोगों के दिलों को धड़का गई धड़क

फिल्म के रिलीज के बाद कई लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और शायद इसी वजह से जाह्नवी में अभी से घमंड आ गया है. खबरों की माने तो जाह्नवी फिल्म के रिलीज के बाद घमंडी हो गईं हैं इस बात का सबूत यह है कि उन्हें एक तमिल सुपरस्टार के साथ फिल्म करने का मौका मिला लेकिन उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया. जी हाँ, जाह्नवी को हाल ही में तमिल सुपरस्टार महेश बाबू के साथ फिल्म करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया.

Video: इस वजह से 'धड़क' की स्क्रीनिंग में फुट-फुटकर रोई जाह्नवी कपूर

जाह्नवी को इस समय केवल बॉलीवुड फिल्मों पर ध्यान देना है इस वजह से उन्होंने तमिल एक्टर के साथ कोई भी फिल्म करने से इंकार कर दिया. आप सभी को पता ही होगा कि महेश बाबू साउथ के सुपरस्टार हैं और उनके साथ काम करने के लिए कोई एक्ट्रेस मना नहीं कर पाती लेकिन जाह्नवी ने साफ़ इंकार कर दिया. फिलहाल जाह्नवी को अपनी पहली फिल्म 'धड़क' के सुपरहिट होने का इंतज़ार है जो आज रिलीज हो चुकी है.

 

 

ये भी पढ़े..

जान्हवी ने बताया 'धड़क' का खौफनाक सच

माँ के इस रोल को दोहराना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

क्या 'धड़क' की धड़कन से थमेगा 'सूरमा' का शौर्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -