खूबसूरती में अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं महेश बाबू की पत्नी
खूबसूरती में अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती हैं महेश बाबू की पत्नी
Share:

साउथ इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले महेश बाबू की पत्नी की बात की जाए तो वह बॉलीवुड की एक बहुत ही बोल्ड अभिनेत्री रह चुकीं हैं. जी हाँ, बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपना जादू बिखेरने वाली नम्रता शिरोडकर महेश बाबू की पत्नी हैं और दोनों के दो बच्चे भी है. पहले नम्रता बहुत ही हॉट और सेक्सी रहती थीं लेकिन अब वह संस्कारी लुक्स में ही नजर आती हैं और पहले से काफी बदल भी गईं हैं. अब नम्रता को आप केवल संस्कारी परिधानों में देखेंगे, जिसमे उनकी खूबसूरती को कोई मात नहीं दे सकता.

इस अभिनेत्री को लिपलॉक किस करना पसंद करते हैं महेश बाबू

नम्रता को आप सभी ने सलमान खान के साथ भी फिल्मों में देखा होगा और अब वह किसी फिल्म में नजर नही आती हैं. अब नम्रता अपने बच्चों पर ध्यान देती हैं इस वजह से वह फिल्मों से दूर हैं. नम्रता सोशल साइट्स पर भी अक्सर एक्टिव रहती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी अक्सर ही अपनी खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट किया है जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. नम्रता के इंस्टाग्राम पर 668k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन संस्कारी और खूबसूरत फोटोज अपलोड करती हैं.

Video: घमंडी हुई धड़क एक्ट्रेस, महेश बाबू संग फिल्म करने से किया इंकार!!

कुछ समय पहले ही उनके पति और उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी जिसमे दोनों लिप किस करते हुए नजर आ रहे थे. फिलहाल आप देखिए महेश बाबू की पत्नी की खूबसूरत तस्वीरें. आपको बता दें कि कुछ समय पहले यह खबरें आईं थीं कि महेश बाबू बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं लेकिन उनकी पत्नी ने इस बात को झूठ बताया था.

टॉलीवूड अपडेट्स..

महेश बाबू ने ख़ास अंदाज में किया अपनी बेटी को जन्मदिन विश

अपनी अगली फिल्म में इस अभिनेत्री संग रोमांस करते नजर आएंगे महेश बाबू

इस बॉलीवुड अभिनेत्री संग काम करने को तड़प रहे हैं महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -