Box Office के प्लेटफॉर्म पर 'लखनऊ सेंट्रल' से आगे निकली 'सिमरन' एक्सप्रेस....

आपको बता दे कि खूबसूरत अभिनेत्री कंगना रनौत स्टारर 'सिमरन' ने कमाई के मामले में फरहान अख्तर की 'लखनऊ सेंट्रल' को पछाड़ दिया है. इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर तीन फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें कंगना रनौत स्टारर सिमरन, फरहान अख्तर की लखनऊ सेंट्रल और परेश रावल के सात्घ ऋषि कपूर की कॉमेडी ड्रामा पटेल की पंजाबी शादी शामिल है. कंगना और फरहान की पि‍छली दो-दो फिल्में फ्लॉप साबित हुईं हैं. जहां फरहान की रॉक ऑन 2 दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पाई थी वहीं कंगना की रंगून भी बॉक्स ऑफिस पर डब्बा बंद साबित हुई.

हालांकि सिमरन और लखनऊ सेन्ट्रल को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. आपको बता दे की रिलीज के दूसरे दिन कंगना की फिल्म की कमाई में पहले दिन के मुकाबले 35.74% की बढ़त देखने को मिली है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 3.76 करोड़ रु. बटोरे.

इसी के साथ फिल्म का अब तक का कलेक्शन 6.53 करोड़ रु. पहुंचा. दूसरी और फरहान अख्तर की 'लखनऊ सेंट्रल' धीमी रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है. दूसरे दिन फिल्म के खाते में 2.82 करोड़ रु. आए. इसी के बाद फरहान की इस फिल्म ने शुरुआती दो दिनों में 4.86 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है. शुरुआती दो दिनों की कमाई के मामले में कंगना, फरहान से आगे निकली हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कुंवारी होते हुए भी शादीशुदा है ये खूबसूरत अभिनेत्री, देखिये तस्वीरें

साइना की माँ ने 'श्रद्धा' के सामने परोसे हलवा-पूरी....

'आलिया' किन्ना सोणा तेनु रब ने बनाया....

Sunny Leone की ब्लू फिल्म देखता था OSAMA....

मैं जब जेल में था तो मान्यता बच्चो से कहती थी, पापा शूटिंग के लिए बाहर गए हैं

Related News