लोकसभा चुनाव को लेकर हुई राजद केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक

पटना : आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर राजद की आज राज्य और केंद्रीय संसदीय बोर्ड की बैठक राबड़ी आवास पर शुरू हुई। राज्य संसदीय बोर्ड की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ही लोकसभा चुनाव के लिए सीटों का चयन और प्रत्याशियों के नाम पर मुहर लगाएंगे। वही आरजेडी नेता ने कहा है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव जल्द ही जेल से बाहर आएंगे। 

मिशन लोकसभा: बसपा जारी कर सकती है उम्मीदवारों की सूची, ब्राह्मण-मुस्लिम गठजोड़ पर है पूरा ध्यान

जमानत का है भरोसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा हम सभी लोगों को न्यायालय पर पूरा विश्वास है। जल्द ही लालू प्रसाद यादव को जमानत मिल जाएगी। वहीँ महागठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर कहा कि कहीं भी किसी तरह का कोई पेंच नहीं फंसा है। वही महागठबंधन में सम्मिलित सभी दल आपसी सहमति से बहुत जल्द बैठक कर सीटों का बंटबारा करेंगे। 

क्या राजनीति में उतरेंगे रॉबर्ट वाड्रा, ग़ाज़ियाबाद में लगे इस तरह के पोस्टर

सीट बंटवारे पर भी चर्चा संभव 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इन बैठकों में सीट और प्रत्याशियों के नाम पर चर्चा होने के साथ ही पार्टी के प्रमुख लालू यादव को टिकट बंटवारे को लेकर भी प्रस्ताव पारित किया गया है। बता दें कि आज आरजेडी नेता लालू यादव के आवास पर पार्टी की बड़ी बैठक हो रही है। सीटों के बंटावरे को लेकर इस बैठक को बहुत अहम माना जा रहा है। आरजेडी की इस बैठक में बिहार महागठबंधन के सभी दलों के नेताओं का उपस्थिति देखी जा रही है। इस बैठक पर एनडीए के सभी दलों ने भी अपनी नजरें जमाए हुई हैं।

जूते पोलिश की दूकान चलाते हैं कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता, सुनाई अपनी आपबीती

बलूच विद्रोहियों ने उड़ाई पाकिस्तान की गैस पाइपलाइन, धमाके में 4 जवानों की मौत

एयर स्ट्राइक पर सिद्धू का बड़ा बयान, कहा सरकार को पेड़ और मकान में फर्क नहीं पता

Related News