क्या राजनीति में उतरेंगे रॉबर्ट वाड्रा, ग़ाज़ियाबाद में लगे इस तरह के पोस्टर

गाजियाबाद: प्रियंका गांधी के राजनीति में एंट्री करने के बाद उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के भी राजनीतिक सफर को लेकर चर्चाएं तेज हो चुकी है। जहां वाड्रा ने देशवासियों की सेवा में बड़ी भूमिका अदा करने की बात कहकर राजनीति में एंट्री का इशारा कर दिया था, वहीं अब उनके पोस्‍टर्स लगने शुरू हो गए हैं। पहले मुरादाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के पोस्‍टर लोकसभा चुनाव उम्मीदवार के तौर पर लगा था, वहीं अब दिल्‍ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के पोस्‍टर लगे हैं।

बलूच विद्रोहियों ने उड़ाई पाकिस्तान की गैस पाइपलाइन, धमाके में 4 जवानों की मौत

पोस्‍टर में निवेदक के स्थान पर गाजियाबाद युथ कांग्रेस का नाम है और पोस्टर पर लिखा गया है 'गाजियाबाद करे पुकार, रॉबर्ट वाड्रा अबकी बार'। एक के बाद एक पोस्‍टर्स को लेकर अब सियासत गर्म हो चुकी है। उल्लेखनीय कि मोरादाबाद में रॉबर्ट वाड्रा के जो पोस्‍टर लगाए गए थे उस पर लिखा गया था कि 'रॉबर्ट वाड्रा जी मुरादाबाद लोकसभा से चुनाव लड़ने के लिए आपका स्वागत है।' इसके ठीक नीचे निवेदक के स्थान पर मुरादाबाद युथ कांग्रेस का नाम लिखा गया है। हालांकि पोस्‍टर लगने के इन दोनों मामलों में अभी तक किसी भी कांग्रेस नेता की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा था, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा लिखा कि कई लोगों ने उनके राजनीति में आने के अटकलें लगाना शुरू कर दी थी। 

एयर स्ट्राइक पर सिद्धू का बड़ा बयान, कहा सरकार को पेड़ और मकान में फर्क नहीं पता

रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा था कि इन सभी सालों के अनुभव और सीख को व्यर्थ नहीं किया जा सकता है और इसे बेहतर इस्तेमाल के लिए रखा जाना चाहिए। एक बार मुझ पर लगे इन सभी आरोपों के समाप्त हो जाने के बाद, मुझे लगता है कि मुझे लोगों की सेवा करने में एक बड़ी भूमिका निभाना चाहिए।

खबरें और भी:-

यूपी में संगठन स्तर पर तैयार हुई बीजेपी, आज मंत्रियों समेत कार्यकर्ताओं को मिलेगी जिम्मेदारियां

ग्वालियर : आज संघ की बैठक में शामिल होंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

अमित शाह का दावा- चोरी नहीं हुए राफेल के दस्तावेज, झूठ बोल रहे राहुल गाँधी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -