आज प्रत्याशियों के समर्थन में दो रैलियां करने उधमपुर पहुंचेंगे अमित शाह

नई दिल्ली : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज पार्टी प्रत्याशियों डा.जितेंद्र सिंह व जुगल किशोर के समर्थन में दो रैलियां करेंगें। यह रैलियां राजोरी जिले के सुंदरबनी के ठंडा पानी व उधमपुर के सुभाष स्टेडियम में होंगी। दोनों रैलीस्थलों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। रैली को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता जोरशोर से जुटे हुए हैं। लोकसभा चुनावों में शाह का यह पहला दौरा है। 

भारत को हिन्दु राष्ट्र बनाना चाह रहे हैं पीएम मोदी - एचडी देवेगौडा

लगभग पूरी हुई सभा की तैयारियां 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सुंदर बनी में रैली के लिए पहले नगर के साथ सटे सैन्य ग्राउंड का चयन किया गया था परंतु अनुमति नहीं मिलने के बाद इसे दो किलोमीटर दूर ठंडा पानी में आयोजित किया जा रहा है। यहां करीब 10-15 हजार के करीब लोगों के जुटने की संभावना है। उधर उधमपुर में सुभाष स्टेडियम में होने वाली रैली की तैयारियां मंगलवार को दिन भर चलती रहीं। मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे पुलिस ने पूरे स्टेडियम को कब्जे में ले लिया। अमित शाह के करीब दोपहर करीब सवा दो बजे पहुंचने की संभावना है।

धारा 370 को ख़त्म करने का ख्वाब देख रहे अमित शाह - महबूबा मुफ़्ती

इस तरह पूरी हुई सभी तैयारियां 

जानकारी के मुताबिक रैली में टेंट लगाने व झंडियां लगाने का काम रात तक चलता रहा। भाजपा ने रैली की तैयारियां सोमवार रात को ही शुरू कर दी थी। सोमवार रात को रैली का सामान सुभाष स्टेडियम में पहुंचना शुरू हो गया था। वहीं बुधवार को सुबह होते ही भाजपा के नेता व कार्यकर्ता भी सुभाष स्टेडियम में पहुंच गए और तैयारियां शुरू कर दी। एक तरफ तो टेंट लगाने, मंच तैयार करने का काम चल रहा था तो दूसरी तरफ भाजपा के नेता व कार्यकर्ता पार्टी की झंडियां तैयार कर स्टेडियम में लगा रहे थे। 

मैंने कभी अपनी पार्टी से नहीं माँगा टिकट- सुमित्रा महाजन

हम सीखा रहे पाक को सबक, लेकिन कांग्रेस चाहती है उससे वार्तालाप- अमित शाह

पहले रहीं सेना में कैप्टन, फिर मनवाया सुंदरता का लोहा और अब सियासी पारी की शुरआत, 'आप' के साथ

Related News