हम सीखा रहे पाक को सबक, लेकिन कांग्रेस चाहती है उससे वार्तालाप- अमित शाह
हम सीखा रहे पाक को सबक, लेकिन कांग्रेस चाहती है उससे वार्तालाप- अमित शाह
Share:

चेन्नई: 2019 लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होते ही तमाम राजनितिक पार्टियां अपनी अपनी रणनीति तैयार करने में जुट गई हैं। इसी के साथ गठबंधन को लेकर और उम्मीदवारों को लेकर भी मंथन तेज़ हो गया है। वहीं चुनाव प्रचार का सिलसिला भी चरम पर है, जिसमे राजनितिक दल अपने विरोधी पर आरोप मढ़कर खुद को जनता की नज़रों में श्रेष्ठ साबित करने में लगे हुए हैं। वहीं भाजपा इस मामले में बाकी राजनितिक दलों से आगे दिखाई दे रही है।

2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) दक्षिण भारत में अपनी पूरी ताकत झोंकती नज़र आ रही है। इसी क्रम में मंगलवार को जहां पीएम नरेंद्र मोदी ने जहां ओडिशा में जनसभा की, वहीं भाजपा के राष्ट्रिय अध्यक्ष अमित शाह ने तमिलनाडु और कर्नाटक में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका। 

तमिलनाडु के थुथुकुडी क्षेत्र में शाह ने कहा है कि मैं तमिलनाडु की आवाम को बधाई देता हूं कि यहां के एक बेटे विंग कमांडर अभिननंद ने पाकिस्तान के F-16 को ढेर कर दिया था। पत्रिका की रिपोर्ट के मुताबिक अमित शाह ने कहा कि पुलवामा में पाकिस्तानी हमले में देश के 44 से अधिक सैनिक शहीद हो गए था। किन्तु हमारी सेना ने सीमाओं को पार करते हुए और बहादुर सैनिकों की शहादत का बदला लिया। दूसरी तरफ, कांग्रेस और डीएमके नेता चाहते हैं कि हम पाकिस्तान के साथ वार्तालाप करें।

खबरें और भी:-

कांग्रेस ने घोषणापत्र में किया AFSPA में संशोधन का वादा, अमित शाह ने लिया आड़े हाथों

जनसभा को संबोधित करने सुल्तानपुर पहुंची मेनका गांधी, कांग्रेस पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल के सभी पोलिंग बूथ नहीं हैं संवेदनशील - विशेष केन्द्रीय पुलिस पर्यवेक्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -