LEEHUR V8 स्मार्टवॉच आकर्षक फीचर से होगी लैस, जाने क्या है अलग

भारत के अलावा दुनियाभर के ग्राहको के लिए बीते एक-दो सालों में स्मार्टवॉच का क्रेज काफी बढ़ा है. पिछले साल भी मार्केट में कई नई स्मार्टवॉचेज की एंट्री हुई है. कीमत के मामले में स्मार्टवॉचेज थोड़ी महंगी होती हैं. इसी कारण अभी इसके यूजर्स की संख्या उतनी नहीं हैं जितनी की होनी चाहिए. हालांकि, अब एक ऐसी स्मार्टवॉच आ गई है जिसे खरीदना यूजर्स के लिए काफी आसान है. इस नई स्मार्टवॉच का नाम LEEHUR V8 है. इसे दुनिया की सबसे सस्ती स्मार्टवॉच भी कहा जा सकता है क्योंकि इसकी कीमत केवल 8.99 डॉलर (करीब 650 रुपये) है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

OnePlus के नए स्मर्टफ़ोन का टीज़र आया सामने, फर्स्ट लुक में बैक फीचर्स का हुआ खुलासा

अगर बात करें वॉच के फीचर की तो फोन की तरह किया जा सकता है इस्तेमालस्मार्टवॉच कई खूबियों से लैस है. इसकी सबसे खास बात है कि इसमें दिए गए डेडिकेटेड स्लॉट में माइक्रो-SIM कार्ड डाल इसे एक फोन की तरह की भी इस्तेमाल किया जा सकता है. स्मार्टवॉच में बिल्ट-इन माइक्रोफोन और स्पीकर भी मौजूद है जो इस बात को पक्का करता है कि यूजर्स को कॉलिंग के लिए ब्लूटूथ हेडसेट कनेक्ट करने की जरूरत न पड़े. हालांकि, मुख्य तौर पर यह एक स्मार्टवॉच ही है जो कैमरा, हेल्थ ट्रैकिंग, म्यूजिक सपॉर्ट, वेब ब्राउजर के साथ ही दूसरे कई शानदार फीचर्स के साथ आती है.

इन संकेतों से पता चलेगा की आपका फोन हेक हुआ है या नहीं

ग्राहकों को लुभाने के लिए इस वॉच में अलग फीचर उपलब्ध कराए गए है, बता दे कि यह स्टील केसिंग के साथ सर्कुलर डिजाइन में आता है. वॉच में आपको 240x240 पिक्सल रेजॉलूशन वाला 1.22 इंच का टचस्क्रीन मिलेगा. 64MB रैम और 128MB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आने वाली इस वॉच में मीडियाटेक MTK6261D प्रोसेसर दिया गया है.380mAh बैटरी से लैस इस स्मार्टवॉच की मेमरी को 32जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. वॉच एक बार फुल चार्ज होने पर 5 से 7 दिन तक चल जाती है. यूजर इस वॉच को अपने स्मार्टफोन्स से भी कनेक्ट कर ऐप नोटिफिकेशन्स और कॉल अलर्ट रिसीव कर सकते हैं.वॉच में दिए गए अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें फिटनेस से जुड़े कई जबरदस्त फीचर मिलते हैं. इनमें स्टेप काउंट, कैलरी कैलकुलेशन, सीडेंट्री रिमाइंडर और स्लीप मॉनिटरिंग शामिल हैं. इसके अलावा इसमें आपको एसएमएस रिमाइंडर, कैमरा कंट्रोलर, म्यूजिक प्लेयर, अलार्म क्लॉक और साउंड रिकॉर्डर मिलता है. यह स्मार्टवॉच अभी केवल गियरबेस्ट पर उपलब्ध है और यह केवल चीन में शिप किया जा रहा है. भारत में इसे कब लॉन्च किया जाएगा इस बारे में कंपनी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन आप शिपिंग चार्ज पे करके इसे ऑर्डर कर सकते हैं.

Jio Vs Airtel Vs Vodafone-idea : जानिये किसके प्रीपेड प्लान में मिलेगा ज्यादा फायदा

RBI ने किया नया मनी एप लांच, अब नकली नॉट की पहचान करना हुआ और भी आसान

Airtel उपभोक्ता के लिए बड़ी खुशखबरी, डिजिटल टीवी हुआ बहुत अधिक सस्ता

 

Related News