खुद को ख़राब एक्टर मानती है हॉलीवुड की ये सुपरस्टार

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर लेडी गागा अक्सर ही अपने सॉन्ग्स और हॉटनेस को लेकर चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. लेडी गागा की सिंगिंग की दुनिया दीवानी हैं. उनकी उम्र 32 साल है लेकिन गागा को लेकर ऐसा जरा भी नहीं लगता. गागा के हॉट फोटोज देखकर आप भी उनके 23-24 साल के कहेंगे.लेडी गागा ने बहुत ही कम समय में अपना बड़ा नाम कमा लिया है और अब वो दुनियाभर में मशहूर हो चुकी हैं. लेकिन इस नाम को कमाने के लिए उन्हें काफी पापड़ बेलने पड़े थे. लेडी गागा ने सिंगिंग में तो नाम कमा लिया लेकिन अब वो जल्द ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहीं हैं.

हाउस ऑफ कार्ड्स-6 में प्रेजिडेंट बनी नजर आईं क्लेयर

लेडी गागा ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताते हुए कहा कि एक ऐसा वक्त था जब उन्हें लगने लगा था कि वह कभी भी एक्टर नहीं बन सकती हैं क्योकि ऑडिशन के समय हमेशा ही वो ख़राब एक्टिंग करती थीं. इस वजह से उन्हें काम नहीं मिलता था.' लेडी गागा अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘ए स्टार इज बॉर्न’ से कर रहीं हैं.

'एक्स मेन-डार्क फीनिक्स' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

लेडी गागा ने इस मुकाम तक पहुंचने का श्रेय एक्टर ब्रैडले कूपर को दिया है. उनका कहना है कि एक्टर ब्रैडले कूपर ने ही उनकी क्षमताओं को पहचाना था. गागा ने अपनी बातचीत के आगे कहा कि 'इस पूरी प्रक्रिया में सबसे चुनौतीपूर्ण था किरदार में खुद को संवेदनशील दिखाना. लेकिन एक्टर ब्रैडले कूपर ने उन्हें सहज महसूस करवाया.' आपको बता दें उनकी ये फिल्म 5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

हॉलीवुड अपडेट...

तैमूर से कई गुना ज्यादा क्यूट हैं इस हॉट एक्ट्रेस के बच्चे

इस मशहूर सिंगर का हॉट फोटोशूट देखकर आपकी भी रातों की नींदे उड़ जाएंगी

81 वर्षीय इस मशहूर एक्टर को यौन उत्पीड़न मामले में हुई जेल

Related News