कोलकाता नाइट राइडर्स में शामिल हुए संदीप और करियप्पा

कोलकाता : इंडियन प्रीमियर लीग यानि आईपीएल फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स ने 12वें संस्करण के लिए तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर और लेग स्पिनर केसी करियप्पा को टीम में शामिल किया है। बीसीसीआई की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, संदीप और करियप्पा को चोटिल कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी की जगह टीम में जगह मिली है।

IPL 2019: दो साल बाद फटाफट क्रिकेट खेलने को तैयार स्मिथ, पहनेंगे राजस्थान रॉयल्स की कैप

पहले इस टीम का थे हिस्सा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार केरल की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलने वाले वारियर इससे पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने अब तक 46 प्रथम श्रेणी मैच खेले हैं, जिसमें 153 विकेट हासिल किए हैं। वहीं, लेग स्पिनर करियप्पा आईपीएल में इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब टीम की ओर से खेल चुके हैं। वह कोलकाता की टीम का भी हिस्सा रह चुके हैं। 24 वर्षीय करियप्पा ने अब तक 28 टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 25 विकेट चटकाए हैं।

क्राइस्टचर्च हमले के बाद घर के लिए रवाना हुई बांग्लादेश टीम

स्मिथ की हुई टीम में वापसी  

जानकारी के मुताबिक कोलकाता की टीम लीग के 12वें संस्करण में अपना पहला मुकाबला 24 मार्च को ईडन गार्डन्स स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। वही बता दें बॉल टेम्परिंग के आरोपों में फंसने के चलते स्टीवन स्मिथ आईपीएल 2018 में नहीं खेल पाए थे. हालाँकि, आईपीएल 2019 के लिए वह पूरी तरह से तैयार है. वह आईपीएल के 12वें संस्करण के लिए राजस्थान की राजधानी जयपुर पहुंच भी गए है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है.

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज होगा बेंगलुरू और गोवा के बीच रोमांचक मुकाबला

एशियन यूथ एथलेटिक्स चैम्पियशिप : भारत ने अपने किये चार स्वर्ण पदक

ऑस्ट्रेलियन ग्रांप्री : आज से शुरू होगा फॉर्मूला-1 वर्ल्ड चैंपियनशिप का नया सीजन

Related News