रेड ड्रेस में कैटरीना ने ढहाया कहर, सोशल मीडिया पर लगी फैंस की भीड़

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ अपने लुक को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बनी हुई रहती हैं और इन दिनों कैटरीना सलमान खान के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं और इसी बीच उनको मुंबई में स्पॉट किया गया है. साथ ही कैटरीना यहां अपनी फिल्म 'भारत' का प्रमोशन करने के लिए आईं थी. इस दौरान वे काफी ग्लैमरस लुक में दिखीं. 

ख़ास बात यह है कि इन तस्वीरों में वह ग्लैमरस अंदाज में कहर ढा रही हैं और इस दौरान कैटरीना ने रेड और बेबी पिंक कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुईं थी. साथ ही बता दें कि यहां कैटरीना ने मीडिया को कई पोज दिए और इसके साथ ही कैट ने रेड कलर की हाई हील्स भी पहन रखीं थी. 

इतना यही नहीं कैट पोनी में बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में नजर आ रही थी. आपको यह भी बता दें कि कैटरीना खूबसूरत और हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं और वो हर बार अपने हॉट फोटोशूट के जरिए ये साबित कर देती हैं. उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो साल 2019 में कैटरीना की झोली में दो बड़े बजट की फिल्में हैं. जहां एक वे सलमान खान के साथ 'भारत' में नजर आएंगी, तो वहीं रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म में भी वे काम करेंगी. भारत की रिलीज डेट के बारे में बात की जाए तो 'भारत' 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज होगी. 

तो करण जौहर के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख़ के बेटे

पीएम मोदी को बोमन ने दी बधाई, शपथ सामारोह में शामिल होने पर मिला ऐसा जवाब

आर्टिकल 15 Trailer : इस ट्रेलर और बाकि ट्रेलर में है फर्क, देखें पहला वीडियो

सारा नहीं यह एक्ट्रेस है कार्तिक की पहली पसंद, जानिए जवाब ?

Related News