बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन से शादी को लेकर पूछा गया सवाल, फिर आया मजेदार जवाब

कई सारी एक्ट्रेस के साथ अपने रिश्तों को लेकर डैशिंग एक्टर्स कार्तिक आर्यन चर्चाओं में बने  रहते हैं. ये बात हर कोई जानता है कि वो कुछ समय से वो अपनी फिल्म आज कल की को एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे थे. इतना ही नहीं खबरें तो यह भी थी कि कार्तिक सारा का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए उनकी फिल्म की शूटिंग कुली नंबर 1 के सेट पर बैंकॉक तक पहुंच गए थे, जिसकी फोटो खुद कार्तिक ने ही अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है.

बॉक्स-ऑफिस प्रेडिक्शन : फिल्म लाल कप्तान पहले दिन कमा सकती है इतने करोड़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके बाद उनका नाम उन्हीं की अगली फिल्म पति पत्नी और वो की को एक्ट्रेस अनन्या पांडे से साथ भी सामने आ या था, लेकिन इस बात का कोई खास अंदाजा लगाया नहीं जा सकता कि ये सब अफवाह है या सच. फिलहाल सामने आ रही खबरों की माने तो सारा अली खान के साथ कार्तिक आर्यन के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं. वहीं हाल ही में जब कार्तिक आर्यन से एक इंटरव्यू के दौरान शादी के बारे में पूछा गया, तो कार्तिक आर्यन ने काफी मजेदार सा जवाब देते हुए कहा कि शादी के लिए मुझे मम्मी से पूछना पड़ेगा.

वरुण धवन से टीचर ने की अपनी एक स्टूडेंट की शिकायत, फिर मिला बहुत कमाल का जवाब

अपने बयान में कार्तिक आर्यन ने कहा कि मैं तो फिलहाल अभी अपने करियर पर ध्यान दे रहा हूं. इतना ही नहीं कार्तिक आर्यन ने सारा अली खान के साथ अपने ब्रेकअप को अफवाह बताया है. बताया जा रहा है कि दोनों अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं, जिसके चलते वो एक दूसरे से बात नहीं कर पा रहे हैं. इतना ही नहीं सैफ अली खान ने भी दोनों की जोड़ी को हरी झंडी देते हुए कहा था कि अगर सारा कार्तिक को पसंद करती हैं तो उनको इस बात से कोई ऐतराज नहीं है.

फिल्म लाल कप्तान सिनेमाघरों में हुई रिलीज, जानिए दर्शकों और सेलेब्स रिएक्शन

सोनाली बेंद्रे ने पति गोल्डी बहल के साथ मनाया करवा चौथ, इंस्टाग्राम पर शेयर की ये आकर्षक तस्वीर

फर्जी है अमिताभ बच्चन के भर्ती होने की खबर, इस वजह से गए थे अस्पताल

 

Related News