The Kapil Sharma show : इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

हर हफ्ते बॉलीवुड और देश की कई मशहूर हस्तियां मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के चर्चित 'द कपिल शर्मा शो' में  देखने को मिलती हैं. शनिवार को बीते साल आई फिल्म 'बधाई हो' टीम के कलाकार गजराज राव, नीना गुप्ता और डायेरक्टर अमित शर्मा पहुंचे. इन सभी के साथ कपिल शर्मा ने शो में काफी मस्ती भी की. आइये जानते है कि शो मे कलाकारों ने अपने निंजी ​जिदंगी के बारे मे क्या जानकारी दी.

कपिल के शो में आने को बेताब है सिद्धू, अर्चना से पूछा- ''कब छोड़ रही हो मेरी सीट..'

कपिल शर्मा ने शो के दौरान नीना गुप्ता और गजराज राव से उनकी निजी जिंदगी के जुड़े कई सवाल किए. गजराज राव ने अपनी पत्नी को लेकर बड़ी मजेदार बात बताई, जिसे जानकर उनके फैंस भी हैरान हो सकते हैं. शो में गजराज राव ने बताया कि वह हर आधे घंटे बाद अपनी पत्नी को कॉल करते रहते हैं. गजराज राव ने पत्नी को बार-बार कॉल करने की वजह का भी खुलासा किया. जिसे जानकार वहां बैठे दर्शको ने बहुत आनंद उठाया. 

'कसौटी..' में होगी कोमोलिका की मौत और आएगा मिस्टर बजाज नाम का तूफ़ान   आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस साल फिल्म 'बधाई हो' में नीना गुप्ता को  शानदार एक्टिंग करने के लिए अवॉर्ड मिला है. इस फिल्म नीना गुप्ता के अभिनय ने आलोचकों सहित दर्शकों ने भी काफी तारीफ की थी. फिल्म में उन्होंने एक अधेड़ उम्र की गर्भवती महिला का किरदार निभाया था. फिल्म सफल रही और सौ करोड़ के क्लब में शामिल हुई. फिल्म 'बधाई हो' पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

अब बॉलीवुड नहीं टीवी के शो में नजर आएगी बॉलीवुड की यह मशहूर जोड़ी

हार्दिक पांड्या संग तस्वीर शेयर करने पर इस एक्ट्रेस को जमकर लताड़ रहे ट्रोलर्स

हिना खान की इस तस्वीर पर भड़कीं एरिका, कहा- 'शो ऑफ..'

Related News