दिल्ली की सड़कों पर कंगना ने खाए गोल-गप्पे, फैंस बोले-हमारे लिए भी बचा देना

बाॅलीवुड की काफी सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं और फिल्म की शूटिंग के लिए वह दिल्ली में मौजूद हैं. बता दें कि इस दौरान कंगना दिल्ली की सड़कों पर खड़े होकर दिल्ली की चाट का मजा लेती हुए नजर आई है. वाहन अब हाल ही में इस दौरान की तस्वीर देखने को मिली है.

आप तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह गोलगप्पे खाते हुए नजर आ रही हैं. उनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि कंगना की यह तस्वीर उनकी टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

टीम तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- कि, मिशन गोलगप्पा! "आप कंगना में खुद को देख सकते हैं और दिल्ली की चाट का मजा लेते हुए कंगना रनौत.  एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- टेस्ट कैसा है कंगना. जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा कि कंगना थोड़ा हमारे लिए भी बचा देना. इसक आगे एक यूजर ने लिखा कि- बॉलीवुड की सबसे बेस्ट एक्ट्रेस...तुम हमेशा ऐसी ही रहना. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो कंगना से दिल्ली का पता भी  पूछा है.

 

Angreji Medium : इरफ़ान खान ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, पहली तस्वीर आई सामने

Dabangg 3 : इंदौर में खाली समय कुछ इस तरह बिता रहे चुलबुल पांडे, देखें नई तस्वीर

अब कार्तिक के लिए सारा के दिल में नहीं है कोई जगह, कहा- आर्यन से उबरकर मैं...'

कलंक के सेट पर कैसी-कैसी बातें करते थे माधुरी-संजय, हो गया खुलासा ?

Related News