धवन के बाहर होने पर बोले बुमराह, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह द्वारा गुरूवार को कहा गया कि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का विश्व कप से बाहर होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. बुमराह ने गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में अपने एबॉट रखते हुए कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि धवन विश्व कप से बाहर हैं और उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वास्तव में अच्छी पारी खेली थी. 

आगे बुमराह ने कहा कि हालांकि हमारी टीम अच्छी है और हम इसके बारे में चिंतित भी नहीं हैं. शिखर का बाहर होना दुर्भाग्यपूर्ण है, हालांकि हमें आगे बढ़ना होगा. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने बुधवार को विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भारतीय टीम में चोटिल बल्लेबाज धवन की जगह लेने की मंजूरी भी प्रदान कर दी है.

बता दें कि इससे पहले अभ्यास सत्र के दौरान बुमराह की एक गेंद पर हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर चोटिल हो गए थे और बुमराह की गेंद शंकर के पैर की उंगलियों पर जा लगी थी,जिसके बाद शंकर को दर्द से कराहते हुए देखा गया था. लेकिन शंकर बाद में अभ्यास के लिए मैदान पर वापस आ गए थे, जबकि शंकर के साथ हुई घटना पर बुमराह ने कहा यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि विजय मेरी गेंद पर चोटिल हुए, हालांकि अब वह ठीक हैं." बता दें कि भारत अपने अगले मैच में 22 जून को अफगानिस्तान का सामना करेंगी. 

वॉर्नर ने ठोंके 166 रन और तोड़ दिए गेल-सचिन के रिकॉर्ड्स

WC 2019 : पहाड़ से स्कोर का पीछा नहीं कर सकी बांग्लादेश, ऑस्ट्रेलिया को मिली दमदार जीत

SL vs ENG : आंकड़ों में इंग्लैंड आगे, लेकिन 20 साल से श्रीलंका पर नहीं मिली जीत

WC 2019 : स्टार्क के नाम दर्ज हुआ 'विश्व रिकॉर्ड', ब्रेट ली को पछाड़ा

Related News