जिस समय जिंदगी से जंग लड़ रही थी बेटी, उस समय इस बल्लेबाज ने ठोका टीम के लिए शतक

लंदन : इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज जेसन रॉय ने पाकिस्तान के खिलाफ चौथे वन-डे में शतक मारा, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है। जब अस्पताल में नवजात बेटी जिंदगी से जंग लड़ रही थी, ऐसे वक्त में एक पिता का मैदान में उतरना और अपनी लाड़ली के दर्द को भुलाकर सिर्फ 2 घंटे की नींद के बाद शतक जड़ना एक मिसाल है।

वर्ल्ड कप के लिए फिट हुए केदार जाधव, इस दिन इंग्लैंड लिए होंगे रवाना

इन परिस्तिथियों में रॉय ने बनाया शतक 

रॉय ने बताया उनकी 114 रन की यह पारी में फ्लो की कमी थी, लेकिन हालात ने इस पारी को एक बहुत ही भावुक शतक में तब्दील कर दिया, जिसे इंग्लिश ओपनर जीवन भर नहीं भूल पाएंगे। दरअसल, 17 मई को पाकिस्तान के खिलाफ चौथे एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में शानदार शतक जड़ते हुए टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। 

World Cup के कारण फिर टली सोनम-सलमान की फिल्म की डेट

खेली एक शानदार पारी 

आपको बता दें रॉय के लिए यह शतक इसलिए खास रहा क्योंकि इससे ठीक पहले रात को उन्होंने सात घंटे हॉस्पिटल में गुजारे, सुबह घर लौटकर दो घंटे की नींद निकाली और फिर मैदान में पहुंच गए। जेसन की बेटी इवरली का इसी वर्ष मार्च में जन्म हुआ है। उनकी इस बेटी की गुरुवार देर रात तबीयत खराब हो गई जिसके चलते उन्हें रात को हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। रॉय इसके बाद बाद घर लौटे और उन्होंने दो घंटे नींद निकाली। मैच के ठीक पहले मैदान में पहुंचे और उन्होंने 114 रनों की पारी खेल टीम को 3 विकेट से जीत दिलाई। इंग्लैंड ने इसी के साथ 3-0 की अपराजेय बढ़त के साथ सीरीज पर कब्जा जमाया।

यूजर की Purchase History को गूगल करता है ट्रैक, पढ़ें रिपोर्ट

Cannes के बाद दीपिका ने की जमकर पार्टी, वायरल किया वीडियो

iPhones का नया फोन होगा शानदार, फिंगरप्रिंट सेंसर है ख़ास आकर्षण

Related News