Cannes के बाद दीपिका ने की जमकर पार्टी, वायरल किया वीडियो
Cannes के बाद दीपिका ने की जमकर पार्टी, वायरल किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के लिए कांस फिल्म फेस्टिवल शानदार रहा है. उनके खूबसूरत लुक की काफी चर्चा रही. पिछले दो दिनों से लगातार धमाकेदार ड्रेसिंग सीन्स के चलते दीपिका खासी सुर्खियां बटोर रही हैं. कल कान्स रेड कार्पेट पर दीपिका पादुकोण का अनएक्सपेक्टेड लुक देखने को मिला था. दीपिका को इस दौरान लेमन ग्रीन कलर के गियमबटिस्टा वल्ली गाउन में देखा गया. इसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी और उनके फैंस को भी ये लुक देख कर काफी खुशी हुई. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Cannes2019

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

इसमें आप देख सकते हैं दीपिका के बाल पिंक टर्बन में बंधे हुए थे और वह एकदम डिफरेंट लुक में नज़र आ रही थीं. रेड कारपेट इवेंट के बाद अब दीपिका के पार्टी वीडियो वायरल हो रहा है.दीपिका की मेकअप आर्टिस्ट संध्या शेखर ने एक्ट्रेस के कई वीडियो शेयर किए, जिसमें दीपिका नाचते और चिल करते नज़र आ रही है. बता दिए, इसके बाद उन्होंने एक पार्टी भी की जिसकी तस्वीर सामने आई है और वीडियो सामने आई है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by We are deepveer news (@deepveer.news) on

बता दें, वीडियो में यह भी दिखाई देता है कि दीपिका डेजर्ट का आनंद लेती दिखाई दे रही हैं. दीपिका को ऑरेंज रंग के ट्रैक सूट में देखा जा सकता है और उनके बाल खुले हुए हैं. फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण के अलावा प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत, हिना खान, हुमा कुरैशी, ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर जैसी अन्य भारतीय हस्तियों ने भी शिरकत की है. सभी के लुक काफी चर्चा में रहे. इसके अलावा दीपिका, मेघना गुलज़ार की अपकमिंग फिल्म 'छपाक' में दिखाई देंगी, जिसमें दीपिका प्रोड्यूसर भी हैं. 

Cannes 2019 : ट्रोल हुई दीपिका पादुकोण, यूजर्स बोले- रणवीर सिंह

Cannes 2019 : Deepika Padukone का टर्बन लुक बटोर रहा सुर्खियां, सामने आई कीमत

कान्स 2019 : दीपिका का एक और लुक वायरल, जमकर कमेंट्स कर रहे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -