World Cup के कारण फिर टली सोनम-सलमान की फिल्म की डेट
World Cup के कारण फिर टली सोनम-सलमान की फिल्म की डेट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और एक्टर दलकेर सलमान की अपकमिंग फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' में नज़र आने वाली हैं. बता दें, ये फिल्म आगामी 14 जून को रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन अब इसे पोस्टपोंड कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि जून में वर्ल्ड कप के आयोजन के चलते फिल्ममेकर्स ने फिल्म की रिलीज़ आगे बढ़ा दी हैं. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है लेकिन अब इसके लिए कुछ और इंतज़ार करना होगा. इसी के साथ आपको बता दें, कब रिलीज़ होगी ये फील.

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्ममेकर फिल्म को वर्ल्ड कप के दौरान ही रिलीज़ करना चाहते थे, क्योंकि फिल्म क्रिकेट पर ही बेस्ड हैं. पर कुछ प्री-प्रोडक्शन काम के अधूरे रहते फिल्म की रिलीज़ टाल दी गयी हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म अब सितम्बर में रिलीज़ हो सकती हैं. इस फिल्म की रिलीज़िंग एक बार पहले भी पोस्टपोंड हो चुकी हैं. फिल्म पहले 5 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होने वाली थी, बाद में उसे जून तक पोस्टपोंड कर दिया गया था.

वहीं सूत्र के अनुसार फिल्म के पोस्टपोंड की वजह ये भी हैं कि वर्ल्ड कप के चलते देश भर में क्रिकेट फीवर अपने उफान पर होगा, ऐसे में बॉक्स-ऑफिस बिज़नेस के लिए वह समय फिल्म की रिलीज़िंग के लिए बेहतर नहीं होगा. इसके अलावा फिल्म का ट्रेलर भी जुलाई के अंत तक रिलीज़ हो सकता हैं. 'द ज़ोया फैक्टर' नॉवेलिस्ट अनुजा चौहान की किताब  'द ज़ोया फैक्टर' पर बेस्ड हैं. फिल्म में दलकेर सलमान इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन का किरदार निभा रहे हैं. वहीं सोनम इस फिल्म में एक एडवरटाइजिंग एजेंसी की एग्जीक्यूटिव के तौर पर नजर आएंगी .

सलमान ने फोटो से ऐश्वर्या को किया क्रॉप, शेयर की पुरानी यादें

इस मॉडल ने दिखाया सेक्सी तन, तस्वीरें देख बहक उठेगा मन

इस मॉडल ने पार की सारी हदे, प्राइवेट पार्ट नजर आए इतने बड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -