इस गे डिजाइनर की दुल्हन बनीं जाह्नवी कपूर, खूबसूरती से लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड की दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपने बॉलीवुड डेब्यू के बाद से ही लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जाह्नवी ने करण जौहर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'धड़क' के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए थे. उनकी ये फिल्म तो कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई लेकिन जाह्नवी को अपनी पहली ही फिल्म के जरिए प्रसिद्धि जरूर हासिल हो गई.

रोजाना अपनी हॉट फोटोज शेयर कर तहलका मचा रहीं हैं जाह्नवी कपूर

हाल ही में जाह्नवी ने एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसमें उनके बेहद खूबसूरत अंदाज़ नजर आ रहा है. जाह्नवी ने ये फोटोशूट अकेले नहीं करवाया बल्कि इसमें उनका साथ दिया है मनीष मल्होत्रा ने. जल्द ही जाह्नवी ब्राइड्स टुडे मैगजीन की कवर गर्ल बनने वाली हैं. जाह्नवी इस मैगज़ीन के अक्टूबर ऑडिशन के कवर पेज पर छाएंगी. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं जाह्नवी ने लाल रंग का एम्ब्रॉयडर्ड लहंगा और मॉर्डन चोली पहनी है. वहीं दूसरी ओर मनीष मल्‍होत्रा ब्‍लैक सूट में नजर आ रहे हैं.

जाह्नवी ने पहने इतने महंगे शूज कि आम इंसान विदेश घूम आए

ब्राइडल लुक में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. उनका ये लुक फैंस के दिलों की धड़कनों को बढ़ा रहा है. जाह्नवी की आंखों में कॉन्फिडेंस और उनके चेहरे पर बोल्ड एक्सप्रेशंस भी साफ तौर से नजर आ रहे हैं. इस मैगज़ीन में आपको फिल्म इंडस्ट्री से जुडी सभी जानकारी पढ़ने को मिलेंगी. सोशल मीडिया पर जाह्नवी और मनीष की ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रहीं हैं और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

नेहा धूपिया के बेबी शॉवर में पहुंचे सेलेब्स, सामने आई फोटोज

जाह्नवी और खुशी कपूर इतनी रात में क्यो पहुंची नानी के घर!!

जाह्नवी के हॉट लुक को देखकर इन्हे हुई जलन, श्रीदेवी को बनाया निशाना

Related News