जैकलीन फर्नांडिस के सेक्सी लुक ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, फैंस के छूटे पसीने

फिल्म ड्राइव हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. इस फिल्म में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस अहम किरदार अदा कर रही है. फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ जैकलीन का जबरदस्त रोमांस देखने को मिल रहा है. फिल्म के साथ ही जैकलीन का जलवा इन दिनों सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है. अपनी लेटेस्ट फोटो में जैकलीन इतनी हॉट लग रही है कि उन्हें देख फैंस के पसीने छूट गए है.

ट्रेलर लांच इवेंट में बोले कार्तिक, कहा- 'मेरी जिंदगी में ना पत्नी है और ना वो...'

इस हॉट अवतार को अगर आप एक बार देख लेंगे तो अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. बात करें लेटेस्ट फोटो में जैकलीन फर्नांडिस के लुक की तो, उन्होंने सिल्क में जरी वर्क की हुई ब्लैक एंड रेड साड़ी पहन रखी है. डीप बैक ब्लाउज के साथ साड़ी में जैकलीन का लुक बेहद हॉट लग रहा है. रेड लिपस्टिक और न्यूड मेकअप के साथ वह सभी को अट्रैक्ट कर रही है. जैकलीन की इस फोटो को सभी खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं. हॉटनेस से भरी जैकलीन की यह फोटो जमकर वायरल हो  रही है.

जादूगर बन डांस शो में पहुंचे रणवीर, फैंस ने किया जमकर ट्रोल

सोशल मीडिया पर ऐसा पहली बार नही है जिसमें जैकलीन की फोटो इतनी पसंद की जा रही हो. जैकलीन हमेशा ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो शेयर किया करती है. इंस्टाग्राम पर फैंस उनके सेक्सी पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. बता दें कि इंस्टाग्राम पर उन्हें 34 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

फिल्म पानीपत का नया पोस्टर आया सामने, यहाँ देखे

भूमि पेडनेकर ने अपनी हॉट अदाओं से सोशल मीडिया पर ढहाया कहर

पति पत्नी और वो का ट्रेलर देखकर ख़ुश हुए सेलेब्स, दिए ऐसी रिएक्शन

Related News