VIDEO : जैकलीन के फैंस हैरान, समंदर किनारे किया खतरनाक स्टंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज़ अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस के लिए भी खूब फेमस हैं और वे अक्सर जिम और योगा सेंटर में स्पॉट होती रहती हैं. साथ ही वे अक्सर फिटनेस को लेकर वीडियोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती ही रहती हैं. बता दें कि यही कारण है कि फिटनेस और फैशन में दिलचस्पी रखने वाले लोग जैकलीन को सोशल मीडिया पर खूब काफी फॉलो भी करते हैं. एक बार फिर उन्होंने अपने फिटनेस से सभी को परिचित कराया है. 

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 28.3 मिलियन फॉलोअर्स है और अब उन्होंने अपना एक नया वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कि वे खतरनाक स्टंट्स करती हुई दिखाई दे रही है और उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि वे अपने स्टंट्स खुद ही करती हैं. जो कि वीडियो में देखने को भी मिल रहा है. 

बताया जा रहा है कि यह नया वीडियो मालिबू का है जहां जैकलीन इस वीडियो में ट्रैकिंग कर रही हैं. जबकि इस दौरान उनके साथ एक ट्रेनर भी नजर आ रहा है, जो उन्हें खूब मदद क्र रहा है. जैकलीन के इस वीडियो को अब तक लगभग तीन लाख से भी अधिक बार देखा गया है. वर्कफ़्रंट की बात के जाए तो जैकलीन आखिर बार फिल्म रेस 3’ में नजर आई थीं, फिल्म बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. इस फिल्म में अहम रोल में सलमान खान, अनिल कपूर और बॉबी देल भी नजर आए थे. 

SOTY 2 कलेक्शन : करण पर लग जाता डबल ग्रहण ? टाइगर संग नई एक्ट्रेसेस ने बचाई लाज

मदर्स डे : सदी के महानायक ने फिर किया आँखों को नम, माँ के लिए उठाया बड़ा कदम

इस डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा, जल्द एक फिल्म में दिखेंगे सलमान-शाहरुख़ !

कार्तिक ने बांधे तारीफों के पुल, तो अन्नया ने कुछ इस तरह से दिया जवाब

Related News