'इश्कबाज़' की एक्ट्रेस के घर आई नन्हीं परी

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'इश्कबाज़' में 'पिंकी आंटी' के किरदार से घर-घर में मशहूर अभिनेत्री नितिका मुखर्जी के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं. नितिका मुखर्जी ने हाल ही में एक नन्हीं राजकुमारी को जन्म दिया हैं जिसके चलते वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. नितिका ने 16 जुलाई को एक बच्ची को जन्म दिया और नीतिका ने हाल ही में मीड‍िया से इस खुशखबरी को शेयर किया.

नितिका ने कहा कि मैं दो दिन पहले ही हॉस्पिटल से वापस आई हूं. मैं बहुत भाग्यशाली हूं मेरी बेटी बहुत शांत है. बताया जा रहा है कि नितिका ने अभी अपनी बेटी का नाम नहीं रखा हैं. गौरतलब है कि नितिका टीवी दुनिया की सबसे खूबसूरत और एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने टीवी के कई पॉपुलर शोज में काम किया है.

एक बार फिर नजर आएगी 'गोपी-अहम' की जोड़ी

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि नितिका ने मेटरनिटी लीव लेते हुए मई में 'इश्कबाज' छोड़ दिया था. नितिका ने टीवी के मशहूर अभिनेता इंद्रजीत मुखर्जी से शादी की हैं. इंद्रजीत मुखर्जी 'मोह-मोह के धागे' जैसे पॉपुलर शोज में नजर आ चुके हैं.

Video : इतराकर इस एक्टर की बाँहों में जा गिरीं हिना खान

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इश्कबाज़ टीवी का सबसे मशहूर सीरियल है जिसमें अभिनेता नकुल मेहता और अभिनेत्री सुरभि चांदना मुख्य भूमिका में नजर आते हैं. यह सीरियल अपनी दिलचस्प कहानी की वजह से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ हैं. शो में नजर आ रहे नकुल और सुरभि की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़े

इस शख्स से परेशान हो गईं करिश्मा तन्ना

शिल्पा शिंदे ने खरीदी आलिशान कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

हिना खान के बाद हितेन ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News