'द कश्मीर फाइल्स': IFFI जूरी हेड के बयान पर स्वरा भास्कर ने किया सपोर्ट

फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर इस समय बवाल मचा हुआ है और अब इसे देख ऐसा लग रहा है कि यह संग्राम जल्द थमने वाला नहीं है। जी दरअसल जबसे इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) के जूरी हेड नदव लैपिड ने मूवी को 'वल्गर प्रोपेगेंडा' बताया है तब से सोशल मीडिया पर इसे लेकर बड़ी बहस छिड़ गई है। जी दरअसल अनुपम खेर के बाद फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का भी रिएक्शन आ गया है। उन्होंने मूवी की आलोचना करने वालों पर पलटवार किया है। जी दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट कर लिखा- ''गुड मॉर्निंग, सच सबसे खतरनाक चीज है। ये लोगों को झूठा बना सकता है। #CreativeConsciousness'' विवेक अग्निहोत्री ने कम शब्दों में अपनी बात रखकर IFFI के जूरी हेड नदव लैपिड को जवाब दिया है।

सुबह 4 बजे सेट पर पहुंची नीतू कपूर, शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि इससे पहले अनुपम खेर ने ट्वीट कर अपनी बात सामने रखी थी। उन्होंने लिखा था, ''झूठ का कद कितना भी ऊंचा क्यों ना हो। सत्य के मुकाबले में हमेशा छोटा ही होता है।'' वहीं दूसरी तरफ फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी मूवी द कश्मीर फाइल्स को वल्गर प्रोपेगेंडा बताए जाने पर आपत्ति जताई है। जी हाँ और उन्होंने IFFI जूरी हेड को लताड़ते हुए उनके बयान को शर्मनाक बताया है। उनके बयान को कश्मीरियों का, आतंकवाद के खिलाफ भारत की लड़ाई का मजाक उड़ाने जैसा बताया है।

जी दरअसल अशोक पंडित के मुताबिक, नवद लैपिड को IFFI जूरी का हेड बनाना ही सबसे बड़ी चूक थी। इसके लिए फिल्ममेकर ने मिनिस्ट्री तक को जिम्मेदार ठहरा दिया। एक्टर रणवीर शौरी ने नवद लैपिड के बयान को गलत बताया है। अब इन सभी के बीच स्वरा भास्कर ने नदव लैपिड को सपोर्ट किया है। जी दरअसल स्वरा भास्कर ने IFFI जूरी हेड के द कश्मीर फाइल्स पर दिए बयान से जुड़ी खबर का लिंक शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- जाहिर तौर पर ये दुनिया के लिए बहुत स्पष्ट है।।। वैसे स्वरा फिल्म को इसकी रिलीज के बाद से ही प्रोपेगेंडा बता रहीं हैं ऐसे में उनकी प्रतिक्रिया कुछ नयी नहीं है।

सतपुड़ा टाइगर रिजर्व जाकर मुश्किलों में फंसी रवीना, होगी कार्रवाई!

रेड साड़ी में कहर ढाती नजर आईं काजोल, यूजर्स बोले- 'बदली नहीं'

हाथ में शराब की बोतल लिए नजर आईं उर्वशी, यूजर्स बोले- 'पंत के चक्कर में...'

Related News