सुबह 4 बजे सेट पर पहुंची नीतू कपूर, शेयर की तस्वीर

नीतू कपूर को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। जब से ऋषि कपूर का निधन हुआ है तब से लगातार नीतू काम में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि जल्द ही वह फिल्म 'लेटर्स टू मिस्टर खन्ना' में नजर आने वाली हैं। अब इसी फिल्म के सेट से अदाकारा ने एक तस्वीर साझा की है। वह अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ एक साड़ी में दिखाई दे रही हैं, जबकि अन्य चालक दल के सदस्यों से घिरे हुए हैं जो कैमरे के लिए खुशी से पोज़ दे रहे हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा है और इस कैप्शन के जरिये उन्होंने खुश चेहरों के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया।

जी दरअसल इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए नीतू ने लिखा, "नकली खुश चेहरे!!! वास्तव में दो रातों से ठंड के मौसम में सुबह के 4 बजे नाच रहे है। इसे देख एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "सुबह 4 बजे की नकली मुस्कान, ठंड के मौसम में भी आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।" वहीं एक अन्य ने लिखा, 'सुबह 4 बजे और बारिश में। और फिर भी आप हमेशा की तरह तेजस्वी दिखती हैं। भगवान भला करे।"

बेटी के जन्म के बाद पहली बार नजर आईं आलिया भट्ट, लुक देखते रह गए लोग

आपको बता दें कि 'लेटर्स टू मिस्टर खन्ना' में सनी कौशल और श्रद्धा श्रीनाथ भी हैं। जी हाँ और यह मिलिंद धामाडे द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी मां-बेटे के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। आपको बता दें कि नवजात पोती राहा के साथ कुछ वक्त बिताने के बाद नीतू फिल्म की शूटिंग के लिए जयपुर चली गई थीं। जी दरअसल आलिया भट्ट ने कुछ समय पहले ही यह खुलासा किया कि "बुद्धिमान" दादी नीतू कपूर उनके और रणबीर कपूर की बेटी के लिए नाम लेकर आई थीं।

आपको बता दें कि पति ऋषि कपूर के निधन के बाद, नीतू ने इस साल 'जुगजग जीयो' के साथ अभिनय में वापसी की। जी हाँ और राज मेहता निर्देशित एक पारिवारिक ड्रामा थी जिसमें अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी नजर आए थे।

THE KASHMIR FILE को प्रोपेगेंडा बताने वाले फिल्मकार की गलती पर इजरायल ने उठाया ये कदम

एक बार फिर THE KASHMIR FILES को लेकर निकल गई तलवार

कियारा-सिद्धार्थ की शादी में नहीं आएँगे ये स्टार्स, आलिया से लेकर करण जौहर तक का नाम है शामिल!

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -