हाथ में शराब की बोतल लिए नजर आईं उर्वशी, यूजर्स बोले- 'पंत के चक्कर में...'
हाथ में शराब की बोतल लिए नजर आईं उर्वशी, यूजर्स बोले- 'पंत के चक्कर में...'
Share:

हिंदी सिनेमा की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है। आपको बता दें कि उर्वशी अक्सर अपने कुछ वीडियो और फोटोज से लोगों का दिल जीत लेती हैं। वैसे जब भी वह कोई तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो लोग उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम लेकर खूब ट्रोल करते हैं। अब इस बार भी ऐसा ही होने जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

जी दरअसल ऐसा कहा जाता है कि ऋषभ पंत और उर्वशी एक बार एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। आपको बता दें कि उर्वशी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। जी हाँ और अक्सर वह अपने करोड़ों फैन्स और फॉलोअर्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। अब हाल ही में उर्वशी साउथ इंडियन सिनेमा के मेगास्टार चिरंजीवी के साथ 'बॉस पार्टी' गाने में नजर आई हैं। इससे जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहे हैं। आप देख सकते हैं उर्वशी ने इससे जुड़े कई पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं।

जी हाँ और उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको हाल ही में 'बॉस पार्टी' से जुड़े कई पोस्ट देखने को मिल जाएंगे। हालाँकि वायरल वीडियो में एक्ट्रेस दोनों हाथों में खाली बोतल लिए पोज दे रही हैं। इस वीडियो और फोटोज को देखने के बाद लोगों का कहना है ऋषभ पंत के चलते उर्वशी पागल हो गईं हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है ऋषभ पंत के चक्कर में उर्वशी पीने लगी है। आपको बता दें कि यह वीडियो उर्वशी के आइटम सांग का है।

THE KASHMIR FILE को प्रोपेगेंडा बताने वाले फिल्मकार की गलती पर इजरायल ने उठाया ये कदम

एक बार फिर THE KASHMIR FILES को लेकर निकल गई तलवार

कियारा-सिद्धार्थ की शादी में नहीं आएँगे ये स्टार्स, आलिया से लेकर करण जौहर तक का नाम है शामिल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -