हुमा कुरैशी ने शेयर किया दमदार वीडियो, लेकिन ज‍िम ट्रेनर पर भड़क उठें फैंस

बॉलीवुड अदाकारा हुमा कुरैशी द्वारा ज‍िम में एक्सरसाइज करते हुए कई वीड‍ियो शेयर किए गए हैं और इन वीड‍ियो में हुमा को हैवी लेग वर्कहाउट करते हुए साफ तौर पर देखा जा सकता है और देखने में यह वीड‍ियो भले ही मजेदार लगे. हालांकि हुमा की तरह एक्सरसाइज करना कोई आसान काम कतई भी नहीं है. हलांकि इस वीड‍ियो पर फैंस के कमेंट बेहद नाराज कर सकते हैं. 

दरअसल, बात यह है कि हुमा द्वारा तीन वीड‍ियो शेयर किए गए हैं और इनमें से वो तीनों वीड‍ियो में पहले तो हैवी लेग वर्कहाउट करने की कोश‍िश करती हुईं नजर आती हैं, फिर वो बीच में थककर रुकती हैं और आख‍िर में हुमा हैवी लेग वर्कहाउट टास्क को पूरा करती हैं. जबकि इन वीड‍ियो को देखकर फैंस हुमा के ट्रेनर पर जमकर गुस्सा भी न‍िकाल रहे हैं

इन वीडियो पर यूजर्स का कहना है कि हुमा को गलत तरीके ट्रेन‍िंग दी जा रही है और इस तरह उनका पैर भी टूट सकता है. ज‍िस तरह से ट्रेनर हुमा को यह बोल रहा है कि अच्छा कर रही हो. वो ये नहीं जानता कि गलत तरीके से हुमा एक्सरसाइज में लगी हुईं है. साथ ही बता दें कि हुमा ने वीड‍ियो कैप्शन में ल‍िखा, '5 प्लेट हर तरफ, मतलब 450 पाउंड, 204 किलो. कभी नहीं सोचा था ये कर सकती हूं. इसके बाद तीसरे वीड‍ियो में हुमा ने वेट प्लेट को बढ़ाते हुए 245 किलो तक वजन बढ़ाकर एक्सरसाइज की.'आपको जानकारी के लिए बता दें हुमा कुरैशी अपनी वेबसीरीज लीला को लेकर चर्चा में हैं और नेटफ्ल‍िक्स पर र‍िलीज हुई इस सीरीज में हुमा की दमदार अदाकारी को काफी पसंद किया जा रहा है. 

 

 

फिर कनाडाई नागरिकता पर घिरे अक्षय कुमार, BMC ट्वीट पर हुए ट्रोल

Bard of Blood से सामने आया इमरान हाश्मी का पहला लुक

इंडिया vs नूज़ीलैंड मैच के कारण आदित्य रॉय ने रोकी फिल्म की शूटिंग

सभी सुपरस्टार को पछाड़ गए रणवीर, 3 फिल्मों से कमाए 700 करोड़

Related News