Hotstar ने बढ़ाए सब्सक्रिप्शन प्लान, यूजर को लगा झटका

नया सीजन कुछ दिन पहले ही  Game of Thrones के रूप मे रिलीज किया गया है, Hotstar ने लेकिन Game of Thrones के डाई हार्ड फ्रेंड्स को झटका दे दिया है. Hotstar ने अपने प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के चार्ज को 50 फीसद तक बढ़ा दिया है. पहले Hotstar प्रीमियम का मंथली सब्सक्रिप्शन 199 रुपये में उपलब्ध था. जिसे अब बढ़ाकर 299 रुपये प्रति महीने कर दिया गया है. यूजर्स को मंथली सब्सक्रिप्शन के लिए अब 100 रुपये ज्यादा खर्च करने होंगे.

भारत में अब PUBG Mobile होगा बैन, गूगल को पुलिस ने दिया ज्ञापन

सब्सक्रिप्शन के चार्ज बढ़ाने के पीछे की वजह Hotstar ने अभी तक नहीं बताया है. लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि Game of Thrones के नए सीजन के आते ही यूजर्स की संख्या में इजाफा हो रहा है. Hotstar इस सुनहरे मौके को इन कैश करने के लिए मंथली सब्सक्रिप्शन चार्ज बढ़ा दिेए हैं.  ऐसा पहली बार हुआ है कि Game of Thrones को अमेरिका और भारत में एक साल Hotstar पर रिलीज किया गया है. Star World पर HD में इसके एडिटेड वर्जन को रिलीज किया गया है. जिसके लिए आपको ऑरिजिनल वेरिएंट देखना है.

अब सेट टॉप बॉक्स बदलने की नहीं होगी जरुरत, TRAI ने दी खुशखबरी

 
भारतीय यूजर्स के लिए Hotstar का एक और VIP पैक उपलब्ध है 365 रुपये का सब्सक्रिप्शन जिसमें यूजर्स को लेना पड़ता है. इस प्लान में यूजर्स को सभी हिंदी कंटेंट के अलावा क्रिकेट का भी एक्सेस मिलता है. हालांकि, आपको Game of Thrones जैसे इंटरनेशनल कंटेट VIP पैक में नहीं मिलता है. लेकिन आप इस पैक में क्रिकेट के अलावा क्रिकेट का एक्सेस हिंदी ऑरिजीनल सीरीज, बॉलीवुड मूवीज के साथ ही ले सकते हैं.कंपनी ने यह प्लान लागू कर दिया है

Asus का नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए फीचर

Realme 2 Pro खरीदने का अंतिम अवसर, ऑफर सीमित समय के लिए वैध

BSNL ने Jio और एयरटेल को छोड़ा पीछे, अब मिलेगी सबसे ज्यादा वैलिडिटी

Related News