BSNL ने Jio और एयरटेल को छोड़ा पीछे, अब मिलेगी सबसे ज्यादा वैलिडिटी
BSNL ने Jio और एयरटेल को छोड़ा पीछे, अब मिलेगी सबसे ज्यादा वैलिडिटी
Share:

Jio और Airtel को चुनौती देने का मन देश की अग्रणी सरकारी कंपनी BSNL ने प्राइस वॉर के चलते कर ली है. जिसके तहत कंपनी ने अपने कदम बढ़ा लिए है. पब्लिक सेक्टर की दूरसंचार कंपनी BSNL ने अपने एक प्लान को रिवाइज करके वैलिडिटी बढ़ा दी है. वहीं, कंपनी ने अपनो दो लॉन्ग वैलिडिटी वाले प्लान्स को बंद कर दिया है. आपको बता दें कि BSNL ने अपने BSNL Sixer 666 प्लान को कुछ महीने पहले ही रिवाइज किया था. इस प्लान को एक बार फिर से रिवाइज कर दिया गया है. कंपनी ने इस प्लान की वैधता 134 दिनों तक बढ़ा ​दी है.

चुनाव आयोग ने पेश किया Voter turnout app, ऐसे करें डाउनलोड

प्लान को BSNL Sixer 666 के नाम से पेश​ किया गया था. तो इसमें यूजर्स को पहले 122 दिनों की वैलिडिटी मिलता था. इस प्लान को जब पिछली बार रिवाइज किया था. तो इसकी वैलिडिटी को बढ़ाकर 129 दिनों का कर दिया था. अब इस प्लान की वैलिडिटी को एक बार फिर से बढ़ा दिया है. इसके अलावा इस प्लान में अब यूजर्स को प्रतिदिन 1.5GB डेली डाटा के अलावा अलग से 2.2GB डेली डाटा का लाभ दिया जा रहा है.

गर्मी से राहत देगा यह पंखा, कीमत है बहुत कम

कंपनी ने 666 प्रीपेड प्लान को एक बार फिर से BSNL सिक्सररिवाइज किया है. इस प्लान में यूजर्स को 1GB की जगह 1.5GB डाटा का लाभ दिया जाएगा. साथ ही इस प्लान की वैलिडिटी भी 134 दिनों की कर दी गई है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा. इसके अलावा प्रतिदिन फ्री 100 नेशनल एसएमएस का भी लाभ मिलेगा. एक्सट्रा डाटा ऑफर के तहत यूजर्स को चल रहे प्लान के अलावा अलग से 2.2GB डाटा का लाभ मिलेगा. इस ऑफर को जून 2017 में लॉन्च किया गया था.  3.7 GB डाटा का लाभ जिसके तहत प्रतिदिन यूजरो को दिया जाएगा. यह कंपनी इस समय सबसे ज्यादा डेली डेटा दे रही है.

हावर्ड ग्रेजुएट भारतीय ने किया कमाल, बनाई ऐसी टेक्नोलॉजी

Facebook : अमेजन एलेक्सा फीचर को कर रही डेवलप, जल्द हो सकता है लॉन्च

इन तीन हैडफ़ोन में मिलेगी जबरदस्त म्यूजिक क्वालिटी, कीमत है बहुत कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -