हिना खान पर यूजर्स ने की भद्दे कमेंट्स की बरसात

अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री हिना खान ने हाल ही में कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ सांझा की थी जिसके चलते वह ट्रोलिंग का शिकार हो गई. जी हां हर बार की तरह एक बार फिर आपकी पसंदीदा अदाकारा हिना खान अपने बोल्ड लुक को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. गौरतलब है कि हिना खान इससे पहले भी कई बार ट्रोलिंग का सामना कर चुकी है.

उन्हें पिछले दिनों रमज़ान के मौके पर शॉर्ट ड्रेस पहनने के लिए लोगों ने आड़े हाथों लिया था. दरअसल इन दिनों हिना खान चैरेटी के लिए लंदन पहुंची है जहां से उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इन तस्वीरों में हिना खान बेहद ही खूबसूरत लग रही है.

जश्न में डूबी 'ये रिश्ता क्या..' की स्टारकास्ट

शॉर्ट ड्रेस में हिना हर बार की तरह इस बार भी हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद लोगों ने हिना खान को भद्दे कमेंट्स करना शुरू कर दिए. एक यूजर्स ने लिखा कि "हिना तुमने ज्वैलरी चुराकर कपड़े खरीद लिए हैं क्या, या फिर खर्च करने के लिए नया सेकेट्री रख लिया है". तो दूसरे यूजर्स ने ओवर एक्टिंग की दुकान तक कह दिया.

खूबसूरत दिखने के लिए अपनाएं हिना खान का देसी लुक

हालंकि कुछ लोगों ने हिना के इस लुक की काफी तारीफ भी की. इसके अलावा कुछ ने हिना को 'कोमोलिका' किरदार के लिए भी ट्रोल किया है. ख़ास बात यह है कि हिना खान को इन सब चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता और वह इन सब बातों को बड़ी आसानी से नजरअंदाज कर देती है.

चटपटी खबरें..

दिलजीत दोसांझ को टक्कर देगा टीवी का ये अभिनेता

अभिनेता मोहित मलिक के साथ बड़ा हादसा, तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा

हिना खान नहीं बनना चाहती इस शो का हिस्सा

Related News