हार्दिक पटेल बोले, भाजपा मुझे जेल में बंद करना चाहती है...

बीते काफी दिनों से लापता गुजरात कांग्रेस नेता और पाटीदार आरक्षण आंदोलन की अगुवाई करने वाले हार्दिक पटेल ने अब सोशल मीडिया का सहारा लिया है. हार्दिक ने सोशल मीडिया पर भाजपा सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हार्दिक पटेल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि इस झूठे मुकदमें में मेरी अग्रिम जमानत की प्रक्रिया हाईकोर्ट में चल रही है. मेरे कई सारे गैर जमानती वारंट भी निकाले गए हैं. गुजरात में पंचायत चुनाव आ रहे हैं, इसलिए भाजपा मुझे जेल में बंद करना चाहती है. मैं भाजपा के खिलाफ जनता की लड़ाई लड़ता रहूंगा, जल्द मिलेंगे. जय हिंद.

Delhi Results Live: इस मुस्लिम बहुल सीट पर भाजपा ने बनाई प्रचंड बढ़त, आप रह गई पीछे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पटेल की गैरमौजूदगी में उनकी पत्नी किंजल पटेल ने भी सोशल मीडिया पर मोर्च संभाल रखा है. किंजल पटेल ने ट्वीट कर गुजरात सरकार व पुलिस पर ज्यादती का आरोप लगाया है. किंजल पटेल का कहना है कि हार्दिक पटेल कहां उन्हें पता नहीं हैं. अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के अधिकारी व जवान बार-बार घर आते हैं और हार्दिक के घर पर नहीं होने की जानकारी देने के बावजूद रात 10 बजे भी घर मे जबरदस्ती घुसकर तलाशी लेते हैँ.

Delhi Results Live: जानिए क्या है प्रमुख सीट का हाल, कहीं चली 'झाड़ू' तो कहीं खिला 'कमल'

कई गंभीर मामलों को लेकर पाटीदार आरक्षण आंदोलन पास के सूरत के कन्वीनर अल्पेश कथीरिया की अहमदाबाद के वस्त्राल में पास के तमाम कन्वीनरों के साथ बैठक भी हुई है. इस बैठक में किंजल पटेल भी शामिल थीं. आगामी दिनों में पास द्वारा सरकार के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है.हार्दिक पटेल को अहमदाबाद में राजद्रोह मामले में पेशी के दौरान हाजिर नहीं होने के बाद अदालत की ओर से जारी गैर जमानती वारंट पर 18 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद जेल रिहा होते ही अलग-अलग मामलो में हार्दिक की गिरफ्तारी हुई. हालांकि जमानत पर छूटने के बाद वे भूमिगत हो गए हैं. उनके खिलाफ अहमदाबाद सत्र न्यायालय तथा मोरबी के टंकारा कोर्ट की ओर से वारंट निकला हुआ है. पुलिस उनकी लगातार तलाश कर रही है.

मोदी सरकार पर हमलावर हुए लालू यादव, आरक्षण को लेकर कह डाली बड़ी बात

Delhi Election live: दिल्ली चुनाव परिणामों के बीच उपराज्यपाल ने भंग की छटवीं विधानसभा

दिल्ली चुनाव Live: केजरीवाल से मिलने पहुंचे प्रशांत किशोर, प्रचंड जीत के लिए दी बधाई

Related News