पत्नी कैटरीना के लिए डायरेक्टर बने विक्की कौशल, वीडियो वायरल

कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'फोन भूत' के प्रमोशन में जोर-शोर से लगी हुई हैं। जी हाँ और फिल्म में कैटरीना के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर मुख्य भूमिकाओं में हैं। आपको बता दें कि फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है और इस फिल्म के रिलीज से पहले मेकर्स ने हैलोवीन पार्टी का आयोजन किया। आप देख सकते हैं इस पार्टी में कैटरीना कैफ ने अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया।

भयानक कार एक्सीडेंट का शिकार हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, अस्पताल में भर्ती हुई बेटी

जी दरअसल कैटरीना कैफ ने अपना एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें विक्की कौशल फोटोशूट में कैटरीना की मदद करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि हैलोवीन पार्टी के लिए कैटरीना कैफ का लुक बिलकुल हटकर था। जी हाँ और कैटरीना पार्टी के लिए डीसी कॉमिक्स के कैरेक्टर हार्ले क्विन के लुक में नजर आईं। फिलहाल कैटरीना ने जो अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें विक्की कौशल उन्हें फोटोशूट के निर्देश देते नजर आ रहे हैं। विक्की को वीडियो में कैटरीना को पोज बताते हुए देखा जा सकता है।

आप देख सकते हैं कैटरीना और विक्की के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स भी जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल अधिकतर लोग वीडियो पर कमेंट करके विक्की को बेस्ट पति बता रहे हैं। वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'उफ्फ सो क्यूट'। वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'ये कपल हर बार दिल जीत लेता है'। इस तरह के कई कमेंट्स हैं जो आए हैं। अधिकतर लोगों ने कपल की तारीफों के पूल बांधे हैं।

शो के बीच अचानक हुआ कुछ ऐसा कि कुर्सी छोड़ खड़े हो गए लोग, सोनाक्षी सिन्हा भी रह गई दंग

इस वजह से इंटीमेट सीन से दूर रहती थीं ऐश्वर्या राय, खुद किया था चौकाने वाला खुलासा

शराब पीकर ऐश्वर्या के साथ जबरदस्ती करते थे सलमान खान, एक्ट्रेस ने किये थे चौकाने वाले खुलासे

Related News