विपक्ष पर भाजपा का वार, कहा महागठबंधन के ड्राइवर के पास लर्निंग लाइसेंस तक नहीं

नई दिल्ली: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लिए बगैर तंज कसते हुए केंद्रीय अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा है कि महागठबंधन की गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर को अभी लर्निंग लाइसेंस भी नहीं मिला हैं. ऐसा ड्राइवर महागठबंधन की गाड़ी को किस गढ्ढे में गिरा देगा, इसका भरोसा नहीं कर सकते.

अमेरिकी सरकार ने किया शटडाउन, बड़ी संख्या में कर्मचारियों पर पडेगा असर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नकवी ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई में एनडीए सरकार सही तरफ चल रही है, रही बात वाद-विवाद या परेशानियों की, तो छोटी-मोटी दिक्कतें या समस्याएं दूर कर ली जाएंगी. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में देश प्रगति कर रहा है. उल्लेखनीय है कि भाजपा के ये नेता अपने उस बयान से सुर्ख़ियों में आए थे, जिसमे उन्होंने कहा था कि हनुमान जी मुसलमान थे, उन्होंने तर्क दिया था कि हनुमान जैसे नाम मुसलमानों में होते हैं , जैसे नुमान, रहमान, सुलेमान  आदि. 

एनडीए में तय हुआ सीट शेयरिंग फॉर्मूला, जल्द होगा एलान

बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में आयोजित एक पारंपरिक प्रदर्शनी 'हुनर हाट' का उद्‌घाटन करते हुए नकवी ने कहा कि 'हुनर हाट' से कारीगर और शिल्पकार मजबूत हुए हैं. मोदी सरकार के ऐसे रोजगारोन्मुखी कार्यक्रमों ने कारीगरों की समृद्ध पारंपरिक विरासत को प्रोत्साहन मिला है, केंद्र सरकार ने धर्म, क्षेत्र और जाति के स्पीड ब्रेकर को हटाकर 'विकास के राजमार्ग' का निर्माण किया है, जिससे देश तरक्की कर रहा है.

खबरें और भी:-

इंडोनेशिया : सुनामी की चपेट में आकर 43 लोगों की मौत, कई लोग जख्मी

सोहराबुद्दीन केस : सभी 22 आरोपी बरी, राहुल ने मोदी सरकार को सुनाई खरी-खरी...

कांग्रेस की जीत, रूपानी का तंज, कहा- कांग्रेस की हालत उस घर जैसी, जहां सालों बाद बेटा हुआ हो

Related News