'गोलमाल अगेन' का गुदगुदाता ट्रेलर हुआ रिलीज...

बॉलीवुड के दमदार निर्देशकों में शुमार हम बात कर रहे है रोहित शेट्टी के बारे में जो कि टेलीविजन पर खतरों के खिलाडी में तो हमे नजर उसके होस्ट के रूप में नजर आ ही रहे है साथ ही साथ वह अपनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' पर भी काफी सक्रिय है इस फिल्म में एक प्रकार से कई दिग्गज दिग्गज सितारे हमे नजर आने वाले है जिसमे की अजय देवगन व तब्बू जैसे स्टार्स भी शामिल है. अब रोहित शेट्टी की फिल्म का एक शानदार व गुदगुदाता हुआ ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. इससे एक दिन पहले फिल्म के चार चुलबुले पोस्टर भी रिलीज हुए थे.

अब आप फिल्म के रिलीज हो चुके ट्रेलर को भी निहारिये. फिल्म के इस ट्रेलर में हमे अजय देवगन की पलटन 'गोलमाल अगेन' में पहले से भी अधिक शरारती, चालाक, नालायक लेकिन दिलचस्प लग रही है. फिल्म में तबु और परिणीति चोपड़ा का जुड़ना भी काफी मजेदार लग रहा है. रोहित शेट्टी तो पहले ही बोल चुके हैं कि गोलमाल अगेन लोगों को खूब पसंद आएगी और आज से दिवाली शुरू हो चुकी है.

बहरहाल फिल्म का ट्रेलर देखकर तो ऐसा लग रहा है फिल्म वाकई में धमाल कमाल मचाने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में हमे सभी कलाकार अपने शानदार अभिनय करते हुए नजर आ रहे है. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज

रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा

Birthday Special : 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि आज मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

Related News