सलमान की बहन अर्पिता ने आयुष को मीडिया के सामने लगाई फटकार,वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड में अक्सर हर फिल्म के रिलीज होने से पहले अलग से बॉलीवुड सेलेब्स के लिए स्क्रीनिंग रखी जाती है। इसके बाद कई सेलेब्स अपनी राय रखते हैं। आज यानि शुक्रवार को सलमान के बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म 'लवयात्रि' रिलीज हुई है। इससे एक दिन पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। स्क्रीनिंग के बाद बॉलीवुड सेलेब्स बाहर आ रहे थे। तब आयुष और अर्पिता भी फिल्म देखकर बाहर आ रहे थे इतने में मीडिया ने उन्हें घेर लिया लेकिन ​अर्पिता आयुष पर चिढ़ जाती है। और कुछ ऐसा हुआ कि अर्पिता आयुष से चिढ़ गई।

रितिक की इस एक्ट्रेस ने कराया हॉट फोटोशूट, देखकर पहचान नहीं पाएंगे आप

आपको बता दें आयुष और अर्पिता की लव मैरिज है। इस फिल्म से आयुष बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में कैमरे में एक नजारा कैद हुआ जिसे दिखेकर हर कोई दंग रह गया लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। जी हां, जब आयुष और अर्पिता मीडिया के सामने पोज दे रहे थे उस दौरान आयुष प्यार से अर्पिता के गाल खींचने लगे थे जिसे लेकर अर्पिता चिढ़ जाती है। ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। इससे पहले भी कई बार आयुष अर्पिता के इस तरह से गाल खींचते हुए कैमरे कैद हुए लेकिन हर बार ​अर्पिता चिढ़ जाती हैं। हमेशा की तरह इस बार भी अर्पिता ने आयुष को मीडिया के सामने फटकार लगा दी। 

इंटिमेट सीन देने में माहिर ये एक्ट्रेस अपने ही हनीमून पर फंसी मुसीबत में

गौरतलब है आयुष को अरबाज खान शादी के पहले से ही जानते थे। वह अरबाज खान के साथ ही जिम में एक्सरसाईज करते थे। आयुष शर्मा और वरीना हुसैन इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया हैं। यह फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी है।

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस प्रोड्यूसर ने तनुश्री पर किया अश्लील कमेंट, कहा- 'वो पीरियड्स में थीं और...'

सल्लू मियां ने अपने जीजा को इतने खास अंदाज़ में दी 'लवयात्री' की शुभकामनाएं

'अंधाधुन' बनी दर्शकों की पसंद 'लुप्त' हुई 'लवयात्रि'

Related News