सल्लू मियां ने अपने जीजा को इतने खास अंदाज़ में दी 'लवयात्री' की शुभकामनाएं
सल्लू मियां ने अपने जीजा को इतने खास अंदाज़ में दी 'लवयात्री' की शुभकामनाएं
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान पिछले काफी समय से फिल्म 'लवयात्री' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहे हैं. इस फिल्म के जरिए सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए आयुष के साथ-साथ एक्ट्रेस वरिना हुसैन भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं. आज दोनों की ये फिल्म रिलीज़ हो चुकी है और भाईजान ने अपने जीजा को बड़े ही अनोखे अंदाज़ में फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

सलमान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं और हर थोड़े दिन में वो अपनी फिल्मों से सम्बंधित कोई ना कोई फोटो या वीडियो शेयर करते ही रहते हैं. हाल ही में सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसके जरिए उन्होंने आयुष और वरिना को उनकी फिल्म लवयात्री के लिए ऑल द बेस्ट कहा है. इस वीडियो में फिल्म लवयात्री का सॉन्ग 'चोगदा' बज रहा है और एक फीमेल कठपुतली ठुमके लगाते हुए नजर आ रहीं हैं और फिर मेल कठपुतली घोड़े पर बैठकर एंट्री मारता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस सॉन्ग पर दोनों ही कठपुतली शानदार डांस कर रहीं हैं. सलमान ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Best wishes to @aaysharma @warinahussain and @abhiraj88 for #loveyatri release tmmrw.... god bless' इस वीडियो को शेयर किये हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और अब तक इसे साढ़े 8 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें फिल्म लवयात्री एक रोमांटिक लव सागा फिल्म है जिसमें आयुष और वरिना की हॉट केमिस्ट्री नजर आने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट...

'अंधाधुन' बनी दर्शकों की पसंद 'लुप्त' हुई 'लवयात्रि'

इस फ़िल्मी फ्राइडे इन तीन फिल्मों का होगा महा-मुकाबला, कौन मारेगा बाज़ी?

नवरात्रि के दिनों में यह गाने सुनते ही थिरक उठेंगे आपके पैर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -