मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल को शराब पीकर मारपीट करने के मामले में किया Arrest

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फैशन डिजाइनर रोहित बल को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जी हां बता दे की मामला कुछ इस प्रकार है कि, रोहित बल को पड़ोसी के साथ मारपीट के आरोप में पुलिस ने फैशन डिजाइनर रोहित बल को गिरफ्तार किया गया है. रोहित बल पर शराब पीकर हंगामा करने का आरोप है. आपको बता दे की पड़ोसी के शिकायत करने के बाद ही पुलिस ने रोहित बल पर मामला दर्ज किया है. रोहित बल पर आरोप है कि उन्होंने शराब पीकर पड़ोसी से झगड़ा किया और घर में घुसकर मारपीट की.

रोहित के साथ उसके तीन साथी (ड्राइवर कुक और एक दोस्त) भी गिरफ्तार हुए थे. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद चारों को जमानत दे दी है. पुलिस ने बताया कि रोहित का मेडिकल हुआ था, जिसमें रोहित के शराब पीने की पुष्टि हुई थी. डिफेंस कालोनी थाने में धारा 427, 451 और 506 के तहत मामला दर्ज हुआ है.

रोहित बल पर आरोप है कि उन्होंने पड़ोसी को जान से मारने की धमकी भी दी. पुलिस ने यह भी बताया की इस मामले से पहले दस दिनों पूर्व में भी पड़ोसी का रोहित बल के ड्राइवर के संग में पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे सेलिब्रेट करने दिल्ली से उड़कर चली आयी बेबो, देखे फोटोज

इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं रंगीला गर्ल उर्मिला, देखिये फोटोज

रेप केस में भोजपुरी Actor 'मनोज पांडे' था भागने की फ़िराक में, पुलिस ने धरदबोचा

Birthday Special : 'कुछ कुछ होता है' की अंजलि आज मना रही हैं अपना 29वां जन्मदिन

हसीना पारकर: श्रद्धा के नेगेटिव किरदार के अलावा फिल्म में कुछ अच्छा नहीं

   

Related News