यह होगा दुनिया का सबसे अनोखा स्मार्टफोन, मिलेगी 18,000 एमएएच की महाबैटरी

अधिकतर आपने देखा होगा कि स्मार्टफोन यूज़र लो-बैटरी लाइफ से परेशान रहते हैं और इसी वजह से अब हैंडसेट निर्माता कंपनियां यूज़र की परेशानी को समझते हुए अपने स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी कोदेनी लगी हैं. हाल ही में बार्सिलोना में आयोजित हुए मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 (MWC 2019) के दौरान एनर्जाइज़र (Energizer) ब्रांड के लाइसेंस वाली एवेनियर टेलीकॉम ने अपने एक ऐसे स्मार्टफोन को पेश किया है, जिसके बारे में जानने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी ने Mobile World Congress 2019 के दौरान अपने 18,000 एमएएच बैटरी वाले Energizer P18K Pop स्मार्टफोन से पर्दा उठाया है. यह दुनिया का पहला ऐसा फोन भी है जिसमे  18,000 एमएएच की महाबैटरी लगी हुई है. बता दें कि यह Energizer P18K Pop स्मार्टफोन 18,000 एमएएच बैटरी से लैस हैंडसेट है. इसकी मोटाई 18 मिलीमीटर है. 

कंपनी ने इसे लेकर कहा है कि स्मार्टफोन की बैटरी सप्ताहभर तक चलेगी और साथ ही यह 2 दिनों तक वीडियो प्लेबैक टाइम प्रदान भी करेगी. जबकि Energizer P18K Pop स्मार्टफोन में 6.2 इंच डिस्प्ले के साथ पतले बेजल मिल सकते है. इतना ही नही इसके ऊपरी हिस्से में पॉप-अप मैकेनिज्म और डुअल सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है. जबकि अन्य रिपोर्ट्स के माने तो स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए Energizer P18K Pop स्मार्टफोन में मीडियाटेक हीलियो पी70 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी रैम दी जा रही है. वहीं फोटो, वीडियो और अन्य चीजों को सेव करने के लिए 128 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज शामिल है. इसके निचले हिस्से में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और दो स्पीकर मिलेंगे.

 

 

धूम मचा देगा Lenovo का अगला फोन, आ सकता है 5G सपोर्ट के साथ

Huawei P30 Pro की खूबसूरत तस्वीर हुई लीक, मिल सकते हैं 4 कैमरे

यह है वीवो के दमदार फोन में शामिल, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स सब करेंगे हैरान

6 मार्च को भारत आएगा Galaxy S10, जानिए कीमत और फीचर्स

Related News