धूम मचा देगा Lenovo का अगला फोन, आ सकता है 5G सपोर्ट के साथ
धूम मचा देगा Lenovo का अगला फोन, आ सकता है 5G सपोर्ट के साथ
Share:

Lenovo Z6 Pro स्मार्टफोन को लेकर एक के बाद एक नई-नई खबरें सामने आ रही है. इसे कड़ी में अब इस फोन से जुड़ी एक और नई खबर सामने आ रही हैं. हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि यह फोन 5 जी को सपोर्ट कर सकता हैं. हालांकि इस बारे में कोई पुख्ता जनकारी नहीं है. लेकिन कयास इस तरह से लगाए जा रहे है. 

पहले कहा जा रहा था कि इस फोन को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लाँच कर दिया जाएगा. लेकिन यह इवेंट कल खत्म हो चुका है और इसके बारे में कोई खबर नही आई है. लेकिन अब इस फोन को जल्द किए जाने की उम्मीद की जा रही है. कहा जा रहा है कि कंपनी का ये फोन फ्लैगशिप स्मार्टफोन हो सकता हैं और इस फोन की कीमत को लेकर फ़िलहाल कोई जानकारी नही आई है. 

लेनोवो के वाइस प्रेसिडेंट एडवर्ड चैंग की माने तो कंपनी का अगला फोन 5 जी को सपोर्ट करेगा. उन्होंने आगे कहा कि आने वाले समय में 5जी नेटवर्क पर ज़्यादा रिजॉल्यूशन वाले वीडियो और फोटो देख पाना आसान साबित हो सकेगा. 5 जी नेटवर्क से डाउनलोड करने की स्पीड भी पहले से ज्यादा बेहतर साबित हो जाएगी. जबकि इसके कैमरे की बात करे तो इस फोन के रियर में एक से ज्यादा कैमरा मिल सकते है, जबकि इसके फ्रंट में भी शानदार कैमरा मिलेगा. इस फोन की बैटरी की बात करे तो इस फोन में शानदार बैटरी मिलेगा. लेकिन बैटरी कितने mah ही होगी इसे लेकर कुछ नही कहा गया है.

 

फ्लिपकार्ट पर चल रही OPPO के इस फोन की सेल, 2 हजार रु की मिल रही छूट

भारत आया कैनन का यह नया कैमरा, फुलफ्रेम के साथ ये हैं खास बातें...

दो स्मार्टफोन के साथ ही शाओमी भारत लाई 32 इंच की स्मार्ट TV, कीमत 13 हजार से कम

भारतीय बाजार में धमाका, सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy A50, A30, और A10

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -