यह है वीवो के दमदार फोन में शामिल, कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स सब करेंगे हैरान

चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो अपने एक से बढ़कर एक फोन के लिए दुनियाभर में पहचानी जाती है. इसी कड़ी में वीवो स्मार्टफोन कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना स्मार्टफोन वीवो Y91 लॉन्च किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. तो आइए जाने इसके बारे में...

वीवो Y91 की भारत में कीमत..

भारत में फोन की कीमत की बात की जाए तो इसे 10,990 रुपये में बेचा जाता है. आपको यह भी बता दें कि स्मार्टफोन की कीमत 11,990 रुपये रखी गई है और इसे 8 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है. यह आपको सीधे तौर पर छूट मिलेगी. 

वीवो Y91 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में...

वीवो वाई91 में 6.22 इंच का हेलो फुलव्यू डिस्प्ले मिलेंगे. यह एचडी+ (720×1520 पिक्सल) रिजॉल्यूशन और 88.6 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो के साथ उपलब्ध कराया जा रहा है. कैमरा डिपार्टमेंट की बात की जाए तो वीवो Y91 में पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल (एफ/ 2.2) काऔर सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल (एफ/ 2.4) का बताया जा रहा है. साथ ही इसमें फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर पिछले हिस्से पर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल-सिम वीवो Y91 (नैनो+नैनो) 4जी कनेक्टिविटी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, ग्लोनास, जीपीएस और वाई-फाई 2.4जी उपलब्ध है. बैटरी की बात की जाए तो इस फोन में कंपनी ने पावर के लिए 4030 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई है. चार्जिंग के लिए यूएसबी 2.0 पोर्ट इसमें मिलेगा. इसे आप ओसियन ब्लू और स्टारी ब्लैक रंग में खरीद सकेंगे. 

दो स्मार्टफोन के साथ ही शाओमी भारत लाई 32 इंच की स्मार्ट TV, कीमत 13 हजार से कम

Vodafone का बोनस, पेश किया 129 रु का नया प्लान

युवाओं को हर माह 18 हजार रु सैलरी, IIT खड़गपुर दे रही नौकरी

भारतीय बाजार में धमाका, सैमसंग ने लॉन्च किए Galaxy A50, A30, और A10

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -