बिग बॉस को लेकर एलविश यादव ने किया चौंकाने वाला खुलासा, सुनकर हैरान रह गईं शहनाज गिल

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 जीतने के बाद से ही एलविश यादव बहुत सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अक्सर उनकी तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं तथा ट्विटर पर भी अक्सर ट्रेंड करते हैं। इस बीच एलविश, शहनाज गिल के शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' में पहुंचे तथा बातों ही बातों में बताया कि अभी तक उन्हें बिग बॉस निर्माताओं ने 25 लाख का विनिंग अमाउंट नहीं दिया है। ये बात सामने आने से हर कोई हैरान है। शहनाज गिल से चर्चा के चलते एलविश ने बताया कि बतौर वाइल्ड कार्ड, बिग बॉस OTT 2 में एंट्री लेने से पहले उन्होंने निर्माताओं से लगभग 100 बार रूल्स पूछे थे। 

एलविश बोलते हैं, 'पहले मुझे लगता था कि ऐसा रूल है कि वाइल्ड कार्ड वाले प्रतियोगी को विजेता नहीं बनाया जाता है। जब मेरी एंट्री हुई तो मैंने उनसे 100 बार पूछा था- भाई वोट का ही है न? मुझे भरोसा है कि ऐसा कोई नियम नहीं होगा कि वोट मिलने के पश्चात् भी वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी जीत नहीं सकता।' आगे एलविश ने बताया कि इस पर निर्माताओं की तरफ से जवाब आया था, 'वाइल्ड कार्ड को जिताएंगे यदि वोट्स मिले तो।' याद दिला दें कि एलविश यादव को बिग बॉस OTT 2 में ताबड़तोड़ वोट्स मिले थे तथा उन्होंने फिनाले में अभिषेक मल्हान को मात दी थी। 

तत्पश्चात, बातों ही बातों में एलविश ने बताया कि उसे ट्रॉफी के अतिरिक्त 25 लाख कैश प्राइज मिलना था, जो अभी तक नहीं मिला है। इंटरव्यू के चलते एलविश के पास दो मोबाइल थे, तो शहनाज ने पूछा कि वो तीसरा फोन कब खरीद रहा है। इस पर एलविश बोलते हैं कि उनके पास पहले ही तीन फोन हैं। ऐसे में शहनाज तपाक से बोलते हैं कि फिर चौथा फोन कब ले रहे हो? शहनाज के सवाल पर एलविश बोलते हैं, 'चौथा भी ले लेंगे, जब बिग बॉस वाले 25 लाख रुपये भेज देंगे।' ये सुनकर शहनाज गिल चौंक जाती हैं कि अभी तक एलविश को जीत की राशि नहीं मिली है तथा बोलती हैं, 'ये तो गलत है।' वही अब दोनों स्टार्स का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

दीपिका कक्कड़ ने पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, फैंस लूटा रहे प्यार

शूटिंग के दौरान इमली के सेट पर हुआ हादसा, लाइट मैन की मौत

सामने आया बिग बॉस 17 की पहली कन्फर्म्ड सदस्य का नाम, जानकर झूम उठेंगे आपउर्वशी रौतेला ने किया एल्विश यादव को ट्रोल, फैंस ने दिया जवाब

Related News