VIDEO : दिशा का यह अवतार देख चौंक जाएंगे टाइगर, जमकर हो रहा वायरल

बॉलीवुड की नई और हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने हॉट फिगर और स्टाइल के लिए बेहद पॉपुलर हैं. उनके लाखों की संख्या में फैंस उनकी हर सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हुए पाए जाते हैं और उनकी एक्टिंग और उनके अंदाज की वजह से ही उनकी इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी आज बन चुकी है. बता दें कि इस बार दिशा पटानी की बेहद सेक्सी वीडियो दर्शकों को दीवाना बना रही है.

आपको हम साथ ही इस बात की जानकारी भी दे दें कि उन्होंने बेहद स्टाइलिश ड्रेसअप किया हुआ है और दर्शकों ने उनके इस लुक की जमकर तारीफ भी कर डाली है. हॉट अदाकारा दिशा पटानी के इस वीडियो की बात के जाए तो उन्होंने शिमरी कॉपर कलर का गाउन कैरी कर रखा है और इस वीडियो में दिशा पटानी द्वारा उनका ऑफ शोल्डर स्लिट गाउन काफी अट्रैक्टिव नजर आ रहा है. 

आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि इस गाउन में उनका सेक्सी फिगर सभी के होश उड़ाने का काम रहा है और इस ड्रेस के साथ उन्होंने जूड़ा बनाया हुआ है. साथ ही उन्होंने लाइट इयरिंग भी कैरी किये हैं. कुल मिलाकर उनका बेहद सेक्सी अवतार इस वीडियो के जरिए दर्शक देख सकेंगे. बताया जा रहा है कि वीडियो बेशक लेटेस्ट नहीं है लेकिन दर्शकों को अभी भी फैंस बार बार देखने पर मजबूर कर रहे हैं. उन्हें इसमें काफ़ी पसंद किया जा रहा है. 

लंदन में हुआ करीना-नीता अम्बानी का मिलन, सामने आई फोटो

'अर्जुन पटियाला' रिलीज़ से पहले ही कृति को मिली एक और धमाकेदार फिल्म

दो चोटी के साथ बेहद क्यूट नजर आईं सारा अली, यूजर्स ने कहा-अभी भी...'

तालियों से गूँज उठा सेट, अमिताभ बच्चन ने एक बार में दिया 14 मिनट का सीन

Related News