रैम्प वॉक के दौरान काफी सेक्सी नजर आईं डायना पेंटी, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी का लेटेस्ट और सेक्सी वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इस वीडियो में वह सेक्सी रैंप वॉक करती हुईं नजर आ रही हैं. साथ ही आपको बता दें कि उनका हॉट लुक इस सेक्सी चाल के जरिए देखने को मिला है. वे वीडियो में रैंप वॉल्क करते हुए नजर आ रही है. 

ख़ास बात यह है कि डायना पेंटी द्वारा इसके अलावा खुद लेटेस्ट सेक्सी फोटो भी शेयर किया गया है और  इस फोटो में वह तरह-तरह के एक्सप्रेशंस भी देती नजर आ रही हैं. जबकि इस नए फोटो में उनकी स्माइल काफी अट्रैक्टिव नजर आ रही है. डायना पेंटी के सेक्सी वीडियो की बात की जाए तो वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने महरून और हरे रंग का लंहगा पहना हुआ है, वह रैंप वॉक में काफी खूबसूरत लग रही है. 

फिलहाल तो उनका हॉट लुक रैंप वॉक के जरिए देखने को मिला है. जबकि इसके साथ ही उनकी स्किन और उनका ग्लो साफ वीडियो में देखने को मिल रहा है. डायना पेंटी का ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन उनके हैशटेग पर सबसे ऊपर यह चल रहा है. जबकि दर्शकों ने कमेंट्स के जरिए एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी कर डाली है. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती है और आए दिन उनके वीडियो एवं फोटो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते रहते हैं. 

साउथ की इस फिल्म का हिंदी वर्ज़न लेकर आएंगे फरहान अख्तर

सितम्बर के महीने में शुरू होगी डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म

Game Over : तापसी की फिल्म का धाँसू ट्रेलर रिलीज, रोंगटे हो जाएंगे खड़े

तो करण जौहर के साथ बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं शाहरुख़ के बेटे

Related News