अपने ऐलीगेंट लुक से फैंस को दीवाना बना रहीं दीया

बॉलीवुड की दीवा कही जाने वाली दीया मिर्जा की हॉटनेस के आज भी फैंस दीवाने हैं। दीया मिर्जा के लंबे वक्त बाद फिल्म 'संजू' में नज़र आईं थीं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सरहाना की गई थी। दीया ने बॉलीवुड में कई जबरदस्त फिल्में की हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में सफल रही। फिल्म 'रहना हैं तेरे दिल में' से  वह रातों रात स्टार बन गईं थीं। आज भी फैंस को यह मूवी बहुत पसंद है।

#Metoo : यौन शोषण के आरोपी साजिद खान ने छोड़ी हाउसफुल-4

दीया  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने इंस्टा अकाउंट पर वह फोटो अपलोड कर फैंस से जुड़ रहना पसंद करती हैं।हाल ही में उनकी कुछ फोटो सामने आई हैं जिसमें दीया ने येलो कलर का क्रॉप टॉप पहना है और हाईवेस्ट पैंट पहनी है। इसके साथ लोफर शूज पहने हैं जो दीया की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं। उनका यह एलीगेंट लुक बहुत अच्छा लग रहा है। इस फोटो पर अभी तक 87,237 लाईक्स आ चुके हैं। 

अगर आप जा रहे हैं 'हेलीकॉप्टर ईला' देखने तो पहले पढ़ लें यह खबर

गौरतलब है दीया मिर्जा एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मॉडल और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं।बॉलीवुड के अलावा वह मराठी,साउथ मूवी और तेलगू में भी चर्चित एक्ट्रेस हैं। उनके फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। आपको बता दें दीया मिर्जा मिस इंडिया, मिस एशिया पेसिफिक, मिस ब्यूटिफूल स्माईल के खिताब भी जीत चूकी हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बेस्ट फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में करीना के रेड हॉट लुक ने लूटी महफ़िल, और भी एक्ट्रेसेस हुईं शामिल

#Metoo : डायरेक्टर ने इस मशहूर एक्ट्रेस को पेटीकोट उतारकर गन्दा काम करने को कहा

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई..' लंदन में होगी शूट

Related News